बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काराकाट के ग्रामीण इलाकों में पहुंचे पवन सिंह, कहा - आज तक आपने मुझे सिर्फ दिया, अब इसे लौटाने की बारी मेरी

काराकाट के ग्रामीण इलाकों में पहुंचे पवन सिंह, कहा - आज तक आपने मुझे सिर्फ दिया, अब इसे लौटाने की बारी मेरी

SASARAM :काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने जा रहे भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह लगातार क्षेत्र के लोगों की बीच जनसंपर्क कर रहे हैं। जिस जगह भी पवन सिंह का काफिला पहुंच रहा है। वहां अपने चहेते अभिनेता को देखने के लिए भारी भीड़ पहुंच रही है। जिसमें बड़ी तादाद युवक और युवतियों की नजर आ रही है। इसी कड़ी में शनिवार को पवन सिंह लोकसभा क्षेत्र के संझौली प्रखंड पहुंचे थे। जहां उन्होंने प्रखंड के कई गांवों का दौरा किया और लोगों से अपने लिए आशीर्वाद दिया। ग्रामीणों ने भी चुनाव में पवन सिंह के साथ खड़े होने का भरोसा दिया।

इस दौरान पवन सिंह ने कहा कि 32 साल से गाना गा रहा हूं। 20 साल से भी ज्यादा समय से फिल्मों में काम कर रहा हूं। यह सब मुझे आप लोगों के कारण मिला है। आज जहां भी हूं, वह आप लोगो के कारण ही है। अब बारी मेरी है कि मैं भी आप लोगों को लौटाऊं। जिसके लिए आप सबका आशीर्वाद जरूरी है। 

भोजपुरी एक्टर ने कहा आज जो भी लोग जिस तरह से उत्साह के साथ मेरे साथ खड़े हैं. मैं चाहता हूं कि वोटिंग के दौरान भी यही उत्साह मेरे साथ दिखाएं। मैं वादा करता हूं कि आपके साथ मैं हमेशा खड़ा रहूंगा। इस दौरान पवन सिंह ने ग्रामीण महिलाओं के साथ सेल्फी भी ली। बता दें कि काराकाट में सातवें चरण में चुनाव होने हैं। जिसको लेकर जल्द ही नामांकन प्रक्रिया शुरू होनेवाली है।

REPORT - RANJAN SINGH


Suggested News