बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ठेठ बिहारी किसी से नहीं डरते, तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को दी चुनौती, इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो....

ठेठ बिहारी किसी से नहीं डरते, तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को दी चुनौती, इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो....

PATNA: लोकसभा चुनाव धीरे धीरे अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है। वहीं जैसे जैसे चुनावी रण आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे ही पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर आक्रमक हो गए हैं। एक ओर जहां एनडीए ताबड़तोड़ रैलियां कर विपक्ष पर हमले बोल रही है तो वहीं दूसरे ओर तेजस्वी यादव भी जी तोड़ रैली कर रहे हैं। इस दौरान तेजस्वी यादव पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जोरदार  निशाना साध रहे हैं। तेजस्वी ना सिर्फ चुनावी सभा में मोदी सरकार पर हमलावर हैं बल्कि वो सोशल मीडिया को भी सत्ता पक्ष के खिलाफ इस्तेमाल कर रहे हैं। इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने एक बार फिर ट्विट कर पीएम मोदी पर जोरदार हमला किया है। साथ ही बताया है कि केंद्र में अगर महागठबंधन की सरकार बनी तो वो क्या क्या करेंगे। 

ठेठ बिहारी है किसी से नहीं डरते 

तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि ठेठ बिहारी किसी से डरते नहीं है। हम लोग एकदम खांटी बिहारी है किसी भी गीदड़ भभकी से डरे वाला नहीं है। और एक बिहारी गुजराती से डरता है भला। तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा है कि, "राजनीति और चुनाव में धर्म की बात नहीं, कर्म की बात होनी चाहिए। प्रधानमंत्री जी ने 10 सालों में बिहार के लिए क्या कर्म किया है वो बताएं? उनके बिहार में 40 में 39 सांसद हैं, बताएँ बिहार के लिए कौन सा काम किया?  

गरीब परिवार को देंगे 1 लाख रुपया सालाना

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा है कि अगर केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो वो जनता के भलाई के लिए हर एक काम को करेंगे। तेजस्वी ने कहा है कि वो एक करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे, गैस सिलेंडर का दाम 500 कर देंगे, अग्निवीर योजना को समाप्त करने के साथ ही आने वाले अगस्त माह में रक्षाबंधन के पावन पर्व से गरीब परिवार की महिलाओं को 𝟏 लाख रुपए सालाना यानि प्रत्येक महीने माताओं-बहनों को 𝟖,𝟑𝟑𝟑 रुपए देने की शुरुआत होगी।

15 अगस्त को मिलेगी बेरोजगारी से आजादी

तेजस्वी यादव ने कहा कि, उनकी सराकर बनती है तो इसी 15 अगस्त को बेरोजगारी से आजादी दिलाने की शुरुआत होगी। सब काम जनता के लिए होंगे। मालूम हो कि तेजस्वी यादव लगातार पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं। तेजस्वी यादव का दावा है कि अगर तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो वो संविधान, लोकतंत्र और आरक्षण खत्म हो जाएगा। वहीं तेजस्वी यादव के बयान को लेकर एनडीए के नेताओं के द्वारा पलटवार भी किया जा रहा है।  

Suggested News