बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अगलगी में हजारों घरों के जलने के बाद पीड़ितों को जख्म भरने पहुंचे तेजस्वी और मुकेश सहनी, मुआवजा दिलाने का दिया भरोसा

अगलगी में हजारों घरों के जलने के बाद पीड़ितों को जख्म भरने पहुंचे तेजस्वी और मुकेश सहनी, मुआवजा दिलाने का दिया भरोसा

HAJIPUR : राजद नेता सह बिहार के पुर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी वैशाली जिले के जंदाहा थाना क्षेत्र के डीह बिचौली के दुलौर गांव में अग्नि पीड़ित परिवारों से मिलने शनिवार की शाम पहुंचे। जहां अग्नि पीड़ित परिवारों ने तेजस्वी यादव और वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने मुलाकात की है। 

विदित हो कि जंदाहा थाना क्षेत्र के दुलौर में बीते दिन 25 अप्रैल को बिजली की शॉट सर्किट से आग लग गई थी तभी देखते ही देखते तेज पछुआ हवा के कारण आग ने करीब एक हज़ार से ज़्यादा घरों को अपने आगोश में ले लिया था और सारे घर पूरी तरह से जल गए थे। आग लगने से युगेश्वर पासवान की मौत हो गई इसके अलावा दर्जनों लोग झुलस गए थे। दर्जनो मवेशियों की झुलसने से मौत हो गई थी।

अग्नि पीड़ितों के बीच पहुंचे तेजस्वी यादव।

हेलीकॉप्टर से किया क्षेत्र का मुआयना

मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव ने हेलीकॉप्टर से पीड़ित परिवारों का सर्वे किया है। इस दौरान हम लोगों को सूचना मिली थी दुलौर गांव में आग लगी है हमने हेलीकॉप्टर से ही चारों तरफ गांव का मुआयना किया है। आगलगी की घटना में बहुत नुकसान हुआ है। आप लोगों को ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। घटना को लेकर वैशाली जिला अधिकारी से बात कर सुविधा मुहैया करवाया जाएगा। उन्होने कहा लालू प्रसाद यादव ने इस घटना घड़ी में संदेश भेजा है कि आप लोग घबराइए मत इस दु:ख में आपके साथ है। 

इस दौरान विप सुप्रीमो मुकेश साहनी ने बताया कि दुख की घड़ी में हम आप लोगों के साथ है। सरकार के द्वारा सभी अग्नि परिवारों को सहायता उपलब्ध होगा ही और अपने स्तर से जो भी होगा सहायता उपलब्ध किया जाएगा।

REPORT - RISAHV KUMAR

Suggested News