बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर से बुलाकर युवक को बदमाशों ने मारी गोली, सीएसपी में लूट में पैसे के बंटवारे में हुए विवाद को बताया जा रहा कारण

घर से बुलाकर युवक को बदमाशों ने मारी गोली, सीएसपी में लूट में पैसे के बंटवारे में हुए विवाद को बताया जा रहा कारण

HAJIPUR : हाजीपुर बिदुपुर थाना क्षेत्र के गोपालपुर में घर से ले जाकर बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवक की पहचान बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली निवासी बलिराम राय के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना मिलते ही बिदुपुर थाना के पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल युवक को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बिदुपुर में भर्ती कराया। डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। डॉक्टर ने गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक घायल बलिराम राय बीते माह हुए सीएसपी लूट कांड में शामिल था। पिछले कुछ महीने जेल से छूटकर वह घर आया था। घायल युवक के माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है। घटना के संबंध में घायल ने बताया कि वह अपने घर पर था सुशील कुमार बाइक पर बैठाकर गोपालपुर घाट किनारे ले गया और मोबाइल और रुपए छीनकर गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवक को दाहिने साइड पेट में गोली मारी गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक गोली मारने के आरोपित एवं घायल युवक का आपराधिक इतिहास है। 

घटना के संबंध में सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश ने बताया कि बिदुपुर में गोलीबारी की घटना में एक युवक घायल हुआ है। स्थानीय थाना के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News