बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सासाराम संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम ने किया नामांकन, कहा - आरा-मुंडेश्वरी रेल लाइन शुरू कराने का किया वादा

सासाराम संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी शिवेश राम ने किया नामांकन, कहा - आरा-मुंडेश्वरी रेल लाइन शुरू कराने का किया वादा

KAIMUR :- कैमूर पहुंचे सासाराम सांसदीय क्षेत्र के भाजपा के प्रत्याशी शिवेश राम ने जिला समाहरणालय मे जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी के कार्यालय कक्ष में किया नामांकन,जहां नमांकन के बाद शिवेश राम ने कहा भारत सरकार के हर योजना के विकास पर मेरा पहला मुद्दा रहेगा।

बता दें कि आज शुक्रवार को भाजपा के प्रत्याशी शिवेश राम ने अपना नामांकन किया। उसके बाद जीप से भभुआ के गुलजार वाटिका में भाजपा के जनशभा में पहुंचे। जहां एनडीए के सैंकड़ो कार्यकर्ताओ ने उनका माला पहनाकर भव्य स्वागत किया है, वहीं नामांकन के बाद भाजपा प्रत्यासी शिवेश राम ने बताया कि मै पहले भी अपने क्षेत्र से विधायक रहकर अपने क्षेत्र का विकास किया हूं, लेकिन इस बार मै भाजपा से सासाराम क्षेत्र का प्रत्याशी हूं। जहां मै कहना चाहता हूं कि जो भी विकास का काम हमारे प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी द्वारा किया जा रहा है, मैं भी उस विकास को अपने धरातल पर करके दिखाऊंगा,और मेरा मुद्दा रहेगा कि किसानों की समस्या और गरीबों की समस्या को सुनना और उनका काम करना मेरा पहला मुद्दा रहेगा।

उन्होने कहा कि अगर मैं अपने क्षेत्र से जीत जाता हूं तो कैमूर जिला में बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए हायर सेंटर बनवाऊंगा ताकि हमारे क्षेत्र के लोगो को इलाज के लिए दुसरे राज्य में नही जाना पड़े। इसके साथ ही अपने कैमूर के क्षेत्र में बेहतर यूनिवर्सिटी का निर्माण कराऊंगा ताकि हमारे क्षेत्र के युवा अपने ही क्षेत्र में रहकर बेहतर शिक्षा प्राप्त कर सकें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो आरा मुण्डेश्वरी रेलवे लाइन का काम फंसा हुआ है उसको भी चालु करवाने का काम करूंगा।

REPORT - DEVBRAT TIWARI

Suggested News