बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नशे के धंधे के विरुद्ध मोतिहारी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 60 हज़ार लीटर स्प्रिट व चरस के साथ शराब माफिया गिरफ्तार

नशे के धंधे के विरुद्ध मोतिहारी पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 60 हज़ार लीटर स्प्रिट व चरस के साथ शराब माफिया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र के नेतृत्व में पुलिस ने शराब तस्कर के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है। यहां सदर डीएसपी 2 व पीपरा कोठी थाना पुलिस ने दो टैंकर पर लदे 60 हज़ार लीटर स्प्रिट ,एक किलो चरस,लग्जरी कार व मोबाइल के साथ शराब माफिया को गिरफ्तार किया है ।गिरफ्तार शराब माफिया मुजफ्फरपुर जिला के मोतीपुर का बताया जा रहा है। जिसके खिलाफ पूर्व से मोतीपुर थाना में तीन शराब कांड का मामला दर्ज है।वही पुलिस अग्रतर करवाई में जुटी है। पुलिस ने पीपरा कोठी थाना क्षेत्र के वटगंज फौजी लाइन होटल पर छापेमारी कर कार्रवाई किया है।

मोतिहारी सदर डीएसपी 2 जितेश मिश्र ने प्रेस को संवोधित करते हुए बताया कि मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र व मधनिषेध विभाग पटना के गुप्त सूचना पर कार्रवाई की है। एसपी द्वारा सूचना मिलते ही सत्यापन के साथ ही टीम गठित किया गया। जिसके बाद पीपरा कोठी थाना क्षेत्र के वटगंज फौजी लाइन होटल पर छापेमारी कर दो टैंकर में लदे 60 हज़ार स्प्रिट को जपत किया गया है। वहीं गिरफ्तार शराब तस्कर के पास से एक किलो चरस भी बरामद किया गया है। 

गिरफ्तार तस्कर की पहचान मुजफ्फरपुर जिला के मोतीपुर थाना क्षेत्र के राजेश सिंह बताया जा रहा है। गिरफ्तार तस्कर के पास से एक लग्जरी कार व मोबाइल भी जब्त किया गया है। पुलिस  तस्कर से पूछताछ में जुटी है। वहीं गिरोह में शामिल दूसरों तस्करों की पहचान की जा रही है। छापेमारी टीम में सदर डीएडपी 2 जितेश पांडेय,पीपरा कोठी थाना अध्यक्ष खालिद अख्तर,दरोगा राजेन्द्र सिंह,नंदलाल पासवान सहित शामिल थे ।

REPORT - AWANISH MISHRA

Suggested News