बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में खराब मौसम के बाद भी नहीं थमा शांभवी चौधरी का जनसंपर्क, सांसद संजय झा और मंत्री श्रवण चौधरी के साथ किया रोड शो

समस्तीपुर में खराब मौसम के बाद भी नहीं थमा शांभवी चौधरी का जनसंपर्क,  सांसद संजय झा और  मंत्री श्रवण चौधरी के साथ किया रोड शो

शांभवी चौधरी ने किया रोड शो

SAMASTIPUR : समस्तीपुर लोकसभा सीट से एनडीए समर्थीत लोजपा (रामविलास) के उम्मीदवार शांभवी चौधरी के पक्ष में राज्यसभा सांसद  संजय झा जी और बिहार सरकार के मंत्री श्री श्रवण कुमार जी ने संयुक्त रूप से शिवाजी नगर से दहियार तक रोड-शो के माध्यम से प्रचार-प्रसार किया और जनता जनार्दन से एनडीए के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस दौरान नडीए प्रत्याशी शांभवी चौधरी भी मौजूद थीं। खराब मौसम के बाद भी रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में उमड़े जनसैलाब ने एनडीए प्रत्याशी को जीत के लिए आश्वस्त किया और जगह-जगह फूल मालाओं के साथ एनडीए नेताओं और प्रत्याशी का शिवजी नगर में भव्य स्वागत किया गया। 

पिता अशोक चौधरी के साथ शांभवी चौधरी।

दहियार पहुंचने पर मीडिया से बात करते हुए संजय झा जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश को और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी बिहार को विगत 10 वर्षो में अपने कुशल नेतृत्व में विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचाने का काम किया हैं। विपक्ष के पास तो कोई प्रधानमंत्री का चेहरा भी नही है। यह चुनाव देश के प्रधानमंत्री को चुनने के लिए हो रहा है इसलिए यहां के मतदाताओं को तय करना है कि देश विकास की ओर जायेगा या विनाश की ओर। 

रोड शो के दौरान समर्थकों से घिरी शांभवी चौधरी।

रोड-शो से पहले एनडीए प्रत्याशी श्रीमती शाम्भवी जी ने समस्तीपुर प्रखण्ड के भमरुपुर‚ सगुनिया सूर्य कंठ खोर कोरबधा‚ लगूनिया भीरी लगूनिया रघु कंठ‚ बेझा डीह, रहीमपुर रुदौली‚  मोहनपुर‚ आदर्श नगर‚ डीआरएम ऑफिस आदि जगहो पर जनसंपर्क कर अपने पक्ष में लोगों से आशीर्वाद मांगा और आगामी 13 मई को ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि हेलिकॉप्टर निशान पर दिया गया एक-एक वोट सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और चिराग पासवान जी के हाथों को मजबूत करेगा।

बता दें 13 मई को समस्तीपुर में मतदान होना है। जिससे पहले आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शांभवी चौधरी को पत्र लिखा है और उन्हें में जीत के लिए अग्रीम शुभकामनाएं दी है।

Suggested News