बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में आंगनबाड़ी केंद्र में चोरों ने गायब किये हज़ारों रूपये के सामान, पुलिस ने मकान मालिक के बेटे सहित 3 को किया गिरफ्तार

मुंगेर में आंगनबाड़ी केंद्र में चोरों ने गायब किये हज़ारों रूपये के सामान, पुलिस ने मकान मालिक के बेटे सहित 3 को किया गिरफ्तार

MUNGER : मुंगेर में आंगनबाड़ी केंद्र संख्या -64 में बुधवार की देर रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. जिसका महज कुछ ही घंटों में पुलिस ने उद‍्भेदन करते हुए न सिर्फ तीन चोरों को गिरफ्तार किया, बल्कि चोरी गये सभी समानों को भी बरामद कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार कासिम बाजार थाना क्षेत्र स्थित शास्त्रीनगर निवासी रामावतार साह के घर में किराये पर कमरा लेकर आंगनबाड़ी केंद्र संख्या-64 का संचालन किया जाता है. 

बुधवार की देर रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. जिसको लेकर आंगनबाड़ी सेविका नूतन कुमार ने कासिम बाजार थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. घटना के उद‍‍्भेदन को लेकर एसडीपीओ सदर राजेश कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. अनुसंधान के क्रम में जिस मकान में केंद्र का संचालन हो रहा था. उस मकान मालिक के पुत्र बादल कुमार को पुलिस ने गुरुवार की सुबह नगर भवन के समीप गिरफ्तार किया. 

जिसने चोरी की घटना के अपनी संलिप्ता स्वीकार की और चोरी की घटना में शामिल दो अन्य चोर की जानकारी दी. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर शास्त्रीनगर से सुबोध कुमार के पुत्र ईशान कुमार उर्फ गोली एवं संदलपुर निवासी सुधीर शर्मा के पुत्र अमित कुमार उर्फ टप्पु को गिरफ्तार किया. उसने भी चोरी की घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया. 

मामले में कासिम बाजार थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार चोरों ने बताया कि चोरी गया समान ईशान उर्फ गोलू के घर में छिपाकर रखा है. पुलिस ने इशान के घर पर छापेमारी कर भरा हुआ दो गैस सिलेंडर , दो बोरा चावल, एक टोपिया, एक स्टील का बडा बाल्टी, एक वेट मशीन, 22 पीस स्टील का थाली, 12 पीस स्टील का ग्लास, एक गैस का चुल्हा, एक कुर्सी एवं टुल को बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनों चोरों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News