बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नामांकन के एनडीए नेताओं ने दिखाई एकजुटता, बिहार की 40 सीटों में इन क्षेत्रों में जीत को लेकर जताया बड़ा दावा

नामांकन के एनडीए नेताओं ने दिखाई एकजुटता, बिहार की 40 सीटों में इन क्षेत्रों में जीत को लेकर जताया बड़ा दावा

पटना. लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है. बिहार की चार सीटों पर पहले चरण में मतदान है जिसके नामांकन का गुरुवार को अंतिम दिन रहा. अंतिम दिन एनडीए के प्रत्याशियों ने तीन सीटों गया, नवादा और जमुई में नामांकन किया. एनडीए उम्मीदवारों के नामांकन में गठबंधन की एकजुटता दिखाने के लिए सभी घटक दलों ने एक साथ बड़ा संदेश दिया. भाजपा बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि सभी 40 सीटों पर बिहार में जीत हासिल करना हमारा लक्ष्य है. अब पहले चरण की सीटों पर चुनाव प्रचार भी शुरू हो जाएगा. उन्होंने उम्मीद जताई कि एनडीए को बड़ी जीत मिलेगी. 

वहीं लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि एनडीए को बिहार में सभी 40 सीटों पर जीत मिलेगी. लोकसभा चुनाव के लिए हम पहले से तैयार हैं. आज गया में जीतन राम मांझी, नवादा में विवेक ठाकुर और जमुई में उनकी पार्टी लोजपा (रामविलास) के उम्मीदवार नामांकन कर रहे हैं. वहीं जदयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने कहा महागठबंधन में एकजुटता नहीं है. वहीं एनडीए को 40 सीटों पर जीत मिलनी तय है. 

पूर्व मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि एनडीए की पहले से तैयारी है. कहीं कोई कठिनाई नहीं होगी. सभी 40 सीटों पर हमारे घटक दलों के उम्मीदवार बड़ी जीत हासिल करेंगे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बिहार और देश की जनता की अटूट आस्था है. अब केवल औपचारिकता बची है. परिणाम हमारे एनडीए के पक्ष में आएगा. वहीं विरोधी दलों के महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि जब आज तक उनके बीच सीटों का बंटवारा ही नहीं हुआ है तो परिणाम क्या होगा, यह समझने की चीज है. 


Suggested News