बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कजरा रे, कजरा रे....गाने पर शिक्षिका ने लगाए ठुमके, जमकर हुई फजीहत

कजरा रे, कजरा रे....गाने पर शिक्षिका ने लगाए ठुमके, जमकर हुई फजीहत

DESK:  आए दिन शिक्षण संस्थानों में नैतिक मर्यादाएं तार-तार होने के कई वारदात सामने आते हैं। ऐसे ही एक मामले में कजरा रे, कजरा रे... गाने पर ठुमकती शिक्षिका और उसके साथ झुमते छात्रों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब इसे लेकर यूजर्स शिक्षिका को खूब भला-बुरा सुना रहे हैं। वहीं कुछ लोग शिक्षिका के डांस की सराहना भी कर रहे हैं। 

दरअसल, 'बंटी और बबली' फिल्म के हिट गाने 'कजरा रे...' पर एक कॉलेज की शिक्षिका ठुमकते नजर आई हैं। बताया जा रहा है कि बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान टीचर क्लास में ही 'कजरा रे' गाने पर खूब ठुमके लगा रही थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं पीछे लगे ग्रीन बोर्ड पर 'हैप्पी बर्थडे रश्मि मैम' लिखा है जो वीडियो में साफ तौर से नजर आ रहा है।

वीडियो में देखा जा रहा है कि गुलाबी और पीली साड़ी में टीचर क्लास में डांस करना शुरू करती हैं। उनके साथ एक स्टूडेंट भी खड़ी नजर आती है। एक मोमेंट ऐसा आता है जब क्लास का ही एक छात्र लाल रंग की चुन्नी अपने मैम के सिर पर रख देता है और वो गाने पर डांस करती रहती हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से वायरल हो रहा है।

 

वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोग इसकी बुराई तो कुछ लोग इसकी सराहना भी कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि डांस तो ठीक है लेकिन छात्र के द्वारा शिक्षिका पर चुन्नी डालना उचित नहीं है। वहीं कई लोग उनकी डांस की सराहना भी कर रहे हैं। 

Suggested News