बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर के एक होटल के कमरे में मिला कांट्रेक्टर का शव, परिजनों ने यह बताया मौत का कारण, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर के एक होटल के कमरे में मिला कांट्रेक्टर का शव, परिजनों ने यह बताया मौत का कारण, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर के एक होटल के कमरे में  ठेकेदार की लाश मिली है। बताया गया कि ठेकेदार ने खुद होटल में कमरा बुक कराया था। मामले में परिजनोंं ने मौत का कारण बीमारी को बताया है।  मृतक व्यक्ति की पहचान पूर्वी चंपारण जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के निवासी अवध नारायण भगत के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

 पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के इमली चट्टी रोड स्थित एक होटल के कमरे का है जहा बिल्डिंग निर्माण में सरिया का काम करने वाले एक ठेकेदार डेड बॉडी मिला है।जिसके बाद इस मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। घटना को लेकर होटल संचालक ने बताया दो दिन पूर्व में होटल के एक कमरा जिसका नंबर 112 है में रहने के लिए एक शख्स आया था। आज दिन में उसका डेड बॉडी मिला है। वही मृतक के परिजनों ने बताया कि अवध नारायण भगत बीमार चल रहे थे और लगातार इलाज में थे। उनकी मौत बीमारी से हुई है।

मामले की सूचना पर पहुंची ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बारीकी से देख कर जांच पड़ताल में जुट गई और मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। ब्रह्मपुरा थाने के सब इंस्पेक्टर पप्पू कुमार ने बताया की थाने को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति का शव कमरा नं 112 में संदिग्ध परिस्थिति में पड़ा हुआ है। परिजनों के द्वारा बीमार होने की बात बताई जा रही है। उनके द्वारा बयान दिए जाने के बाद आगे की करवाई किया जा रहा है। प्रथम दृश्य मामला बीमारी का प्रतीत होता है, परिजन अगर बयान देते हैं तो आगे पोस्टमार्टम कराया जायेगा

रिपोर्टर/ मणि भूषण शर्मा 

Suggested News