बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में ठंड से राहत, ठंड, कोहरे के बाद अब बारिश के आसार!

बिहार  में ठंड से राहत, ठंड, कोहरे के बाद अब बारिश के आसार!

पटना:  मौसम विभाग के अनुसार  दो पश्चिमी विक्षोभ 30 जनवरी से और दूसरा 3 फरवरी से उत्तर पश्चिम भारत को प्रभावित कर सकता है.विभाग के अनुसार दो-तीन दिन बाद राज्य में ठंड का असर कम होगा. न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी होगी जिससे लोगों को ठंड से राहत मिलने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है.

पटना में बुधवार को धूप निकले से दिन में लोगों को ठंड से राहत मिली वहीं रात के तापमान में बढ़ोतरी से कनकनी से कुछ हद तक निजात मिली.वहीं  मौसम विभाग के अनुसार बिहार  के   कई जिलो  मे  आगामी  15 फरवरी, 2024  तक  मोतिहारी , बेतिया गोपालगंज, सीवान, सारण, सीतामढ़ी, शिवहर, मुज़फ्फरपुर, वैशाली, दरभंगा, मधुबनी, समस्तीपुर, सहरसा, पूर्णिया, कटिहार, सुपौल, मधेपुरा, अररिया और किशनगंज जिले में कुहासा और  शीतलहर  का  प्रकोप  जारी रह सकता है .

 मौसम विभाग ने पश्चिमी हिमालय क्षेत्र में बारिश की संभावना व्यक्त है. मौसम विभाग के अनुसार  इसका बिहार के मैदानी इलाके में भी देखने को मिलेगा. विभाग के अनुसार   3 फरवरी तक पश्चिमी हिमालय क्षेत्र में बारिश की उम्मीद है. मौसम विभाग के अनुसार 1 फरवरी  दौरान बिहार के कई जिलों में कोहरा रहेगा. 3 फरवरी के बाद  ठंड से राहत मिल सकती है. 

Suggested News