बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक्शन में नवादा एसपी कार्तिकेय शर्मा, अपराधियों के गिरफ्तार के लिए दिए सख्त निर्देश, दुष्कर्म आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई

एक्शन में नवादा एसपी कार्तिकेय शर्मा, अपराधियों के गिरफ्तार के लिए दिए सख्त निर्देश, दुष्कर्म आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई

NAWADA: नवादा के एसपी कार्तिकेय शर्मा इन दिनों अपराधियों के खिलाफ काफी एक्शन में दिख रहे हैं। एक ओर जहां मामलों को डिस्पोजल करने के लिए सभी थाना को विशेष दिशा निर्देश दिया गया है। वहीं दुष्कर्म के फरार आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए सख्त आदेश भी जारी कर दिया गया है। इसी कड़ी में नवादा कोर्ट से आदेश मिलने के बाद जिले के नरहट थाना क्षेत्र के गोवासा गांव में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे आरोपित रंजन कुमार उर्फ बितन डॉन के घर इश्तेहार चस्पाया गया। 

नरहट थाना की पुलिस ने आरोपित के घर जाकर इश्तेहार चस्पाया और आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी। साथ ही कहा कि आत्मसमर्पण नहीं करने और फरार रहने की स्थिति में घर पर कुर्की-जब्ती की जाएगी। नरहट थाना प्रभारी उमाशंकर सिंह ढोल बजाते हुए दुष्कर्म के आरोपित के गांव पहुंचे और कोर्ट में हाजिर होने के लिए अपील भी किए हैं। जहां ढोल की आवाज सुनकर गांव के लोग भी इकट्ठा हो गए और दुष्कर्म के आरोपित के घर इश्तिहार चिपकाए गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपित पर नाबालिग को बहला-फुसला कर भगा ले जाने और दुष्कर्म का आरोप है। इस बाबत 29 जनवरी को प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद से आरोपित लगातार फरार चल रहा था। इस बीच कोर्ट के आदेश पर आरोपित के घर इश्तेहार चस्पाया गया। नाबालिक के साथ बहला फुसला कर दुष्कर्म करने वाले आरोपित के खिलाफ पुलिस काफी एक्शन में दिख रही है। एसपी ने इस तरह का घिनौना काम करने वाले अपराधियों को सजा जलाने के लिए थाना प्रभारी को सख्त आदेश जारी कर दिया है।

Suggested News