बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ऑटो से बाज़ार जाने के दौरान युवती को ड्राईवर से हुई मोहब्बत, घर से भाग कर रचाई शादी, पुलिस ने परिजनों को बुलाकर कराया समझौता

ऑटो से बाज़ार जाने के दौरान युवती को ड्राईवर से हुई मोहब्बत, घर से भाग कर रचाई शादी, पुलिस ने परिजनों को बुलाकर कराया समझौता

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक प्रेमी जोड़े का नया कारनामा सामने आया है। जहाँ घर से भाग कर प्रेमी युगल  शादी करने के बाद थाने पहुंचा और कहा की दोनों ने अपनी मर्जी से शादी की है। आपको बताते चले कि मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के रहने वाली युवती रात के दो बजे घर से निकली। फिर उसने अपने प्रेमी से शादी ली और सीधे थाने पहुंच गयी। 



इसके बाद थाने में तैनात ओडी पदाधिकारी के समक्ष मर्जी से शादी करने की बात स्वीकार कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों प्रेमी जोड़े के परिजन को थाना बुलाया और दोनों परिवार के बीच पुलिस ने समझौता कराया। पुलिस का कहना है कि दोनों के परिवार के बीच समझौता हो गया है। युवती का कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। वही कोर्ट के आदेश पर स्वजन को सौंपा जाएगा।



बताया जा रहा है की युवक और युवती काजीमोहम्मदपुर थाने के दो अलग- अलग मुहल्ले के रहने वाले हैं। युवक ऑटो चलाता है। बाजार जाने के दौरान युवती को ऑटो चालक से परिचय हुआ था। जिसके बाद दोनों कई बार मिले। 



इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई और प्रेम हो गया। दो दिन पूर्व युवती रात के दो बजे घर से भाग कर युवक के साथ समस्तीपुर चली गई। वहां मंदिर में शादी रचा कर काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस के पास थाने पर पहुंच मर्जी से शादी कर लेने की बात स्वीकार की।



मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट 

Suggested News