बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरी करने में असफल चोरों ने बैंक को किया आग के हवाले, बैंक का अधिकांश सामान खाक, जांच में जुटी पुलिस

चोरी करने में असफल चोरों ने बैंक को किया आग के हवाले, बैंक का अधिकांश सामान खाक, जांच में जुटी पुलिस

SUPAUL :   सदर थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है। शायद यह जिले में इस तरह की पहली घटना भी है जिसमे चोरी में असफल होने पर चोरों ने किसी बैंक को आग के हवाले कर दिया हो। बताया जा रहा है कि जिसमे चोरी की नियत से बैंक में चोरी करने गए चोरों ने चोरी में असफल होने पर बैंक में ही आग लगा दिया है। इस बात की जानकारी आसपास के लोगों को तब लगी जब लोग सुबह उठा तो देखा की बैंक धू -धू कर जल रही है।

यह घटना सदर थाना क्षेत्र के हरदी का है। जहां सेंट्रल बैंक की शाखा में देर रात चोरों ने चोरी की नियत से बैंक के ग्रिल का ताला काटकर बैंक के अंदर घुसा, जिसके बाद लॉकर को खोलने की कोशिश की गई। लेकिन लॉकर नहीं खुली। जिसके बाद चोरों ने बैंक में आग लगा दी और वहां से निकल गए। 

सुबह जब आसपास के लोग जागे तो देखा की बैंक धू धू कर जल रही है। जिसके बाद प्रशासन को इसकी सूचना दी गई। तब मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक बैंक का अधिकांश सामान जलकर खाक हो चुका था। घटना की सूचना पर एसपी सुपौल भी घटना स्थल का जायजा लिया है।  

बड़ी संख्यां में लोग इस घटना को देखने वहां पहुंच गए हैं।खास बात यह भी है की बैंक से कुछ ही दूरी पर हरदी का पुलिस कैंप भी है। बाबजूद इतनी बड़ी घटना घट जाना चिंता का विषय है। यह घटना लोगों में चर्चा का विषय बन गया है। 

इधर मौके पर पहुंची सदर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। बैंक में क्यों आग लगी  । क्या चोरों ने बैंक में आग लगाई या फिर मामला कुछ और भी हो सकता है यह पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Suggested News