बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सपा के गढ़ में जमकर बरसे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कहा राम भक्तों पर गोली चलाने वाले और मंदिर बनाने वालों के बीच है चुनाव

सपा के गढ़ में जमकर बरसे केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कहा राम भक्तों पर गोली चलाने वाले और मंदिर बनाने वालों के बीच है चुनाव

UP DESK : समाजवादी पार्टी के गढ़ माने जानेवाले मैनपुरी के किशनी में गृहमंत्री अमित शाह ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। जहाँ भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह के समर्थन में उन्होंने वोट मांगे। इस मौके पर गृह मंत्री अमित शाह ने अखिलेश पर जमकर निशाना साधा। साथ ही कहा की यह चुनाव पार्टियों के बीच का नहीं, बल्कि राम भक्तों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है। 

अमित शाह ने जनता से वादा किया की जयवीर सिंह को सांसद आप बना दो। बड़ा आदमी बनाने का काम नरेंद्र मोदी जी करेंगे। कहा की दो चरण के चुनाव में मोदी जी सेंचुरी मार चुके है, लेकिन अखिलेश और राहुल का कहीं अता पता नहीं है। अमित शाह ने कहा की नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधान मंत्री बना दो भारत के अर्थतंत्र को 5 वें नंबर से तीसरे नंबर तक ले जायेंगे। 

वहीँ सपा पर हमला करते हुए कहा की यह सिर्फ परिवारवादी पार्टी है, ये किसी के नहीं है। अब परिवारवादी पार्टी को समाप्त कर नरेंद्र मोदी को जिताने का काम करें। इन लोगों की आदत पड़ी है सपा के गुंडों से बूथ लुटवाने की। लेकिन इस बार जयवीर सिंह को जिताने का काम करेंगे। 

अमित शाह ने कहा की मान लो इंडी अलायंस अगर जीत भी गया तो प्रधानमंत्री कौन बनेगा। देश कौन चलाएगा कोई नहीं ये देश सिर्फ नरेंद्र मोदी चला सकते है और कोई नहीं। अमित शाह ने दावा किया की यूपी में 80 की 80 सीटें भाजपा जीतेगी। इस बार 400 पार।

संजय पाल की रिपोर्ट  

Suggested News