बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेरोजगार दामाद को चाहिए बुलेट बाइक, नहीं मिला तो कर ली दूसरी शादी

बेरोजगार दामाद को चाहिए बुलेट बाइक, नहीं मिला तो कर ली दूसरी शादी

SUPAUL : किशनपुर थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां शादी के दो साल बाद ससुर ने बुलेट नहीं दिया तो दामाद ने कर ली दूसरी शादी, अक्रोशित ससुर और सास बेटी को लेकर पहुंच गए थाना। पुलिस से दामाद पर मामला दर्ज करने और न्याय की लगा रहे गुहार।

यह मामला किशनपुर थाना क्षेत्र के कमलदहा गांव का है। कमलदहा  निवासी त्रिरंजन कुमार मंडल थाने पहुंचकर पुलिस ने न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

रंजन कुमार मंडल ने बताया कि वे अपनी पुत्री प्रतिभा कुमारी की शादी दो साल पहले इटहरी के मनजीत कुमार के साथ हिंदू रीति रिवाज के अनुसार किया था। 

दहेज में पांच लाख रुपए भी दिए थे। चूंकि उनकी बेटी दिव्यांग है लिहाजा मंजीत को खेतीबाड़ी के लिए एक बीघा खेती की जमीन व 6 कट्ठा बास की जमीन देकर मंजीत से शादी करवाया। सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था।पिछले कुछ दिनों से उसका दामाद मंजीत बुलेट मांग कर रहा था। क्योंकि मंजीत कमाता नहीं था इस कारण अभी उसे बुलेट देना उचित नहीं समझा। अपाचे गाड़ी दे रहा था। ताकि तेल की खपत कम हो।

 इसी बात के आक्रोश में उसका दामाद मनजीत कुमार ने कल दूसरी शादी कर ली। इसकी जानकारी जब त्रिरंजन मंडल को मिली तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी और किशनपुर थाना पहुंच कर थाने में लिखित शिकायत कर न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

Suggested News