बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

निर्मली के तिलयुगा नदी में डूबने से तीन छात्रों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

निर्मली के तिलयुगा नदी में डूबने से तीन छात्रों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

SUPAUL : निर्मली अनुमंडल मुख्यालय अंतर्गत वार्ड 11 स्थित तिलयुगा नदी में स्नान कर रहे तीन छात्रों की शुक्रवार की शाम नदी में डूबने से मौत हो गई है। देर रात तक स्थानीय गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू कर जब उन्हें निकाला कर निर्मली रेफरल अस्पताल पहुँचाया गया तो चिकित्सक ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। तीनों मृतकों में निर्मली वार्ड नंबर 11 निवासी विजय कुमार मंडल के बेटे 14 वर्षीय हर्ष आर्यन, वार्ड नंबर 10 निवासी अनिल कुमार साह के 14 वर्षीय बेटे सेतु कुमार और वार्ड नंबर 11निवासी अशोक स्वर्णकार के 15 वर्षीय बेटे अमन कुमार बताया जा रहा है।

 मृतक के परिजनों ने बताया कि तीनों दोस्त घर से शुक्रवार की शाम यह कह कर निकले थे कि वह तिलयुगा नदी के किनारे घूमने के लिए जा रहे हैं। लेकिन इसी दौरान तीनों दोस्त नदी किनारे स्नान करने चले गए। नदी में ज्यादा पानी होने की वजह से तीनों दोस्त अचानक नदी के गहरे पानी में डूबने लगे। हालांकि हो हल्ला होने के बाद एक लड़के को निकाला गया। मगर तब तक उसकी जान चली गई थी।

 स्थानीय स्तर पर गोताखोर ने अन्य दो लड़को को भी काफी खोजबीन कर निकाला। तीनों को निर्मली अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया। जहां अस्पताल में तैनात डॉ डॉ शिव शंकर विद्यार्थी ने तीनों लड़कों को देखते ही मृत घोषित कर दिया। 

तिलयुगा नदी में 3 लड़कों के डूबने की खबर सुनते ही स्थानीय लोगों हुजूम उमड़ पड़ी थी। निर्मली थाना के अवर निरीक्षक बीके राय ने बताया की तीन नाबालिग लड़के नदी किनारे गए हुए थे। स्नान के दौरान डूबने से मौत हो गई है। हालांकि शव को कब्जे में लेकर कागजी कानूनी प्रक्रिया के बाद पोस्टमार्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजन को सौंप दिया जाएगा।

Suggested News