बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

द रेड वेलवेट समर्पण होटल अपनी दूसरी वर्षगांठ पर ग्राहकों को दे रहा 25 प्रतिशत तक की छूट

द रेड वेलवेट समर्पण होटल अपनी दूसरी वर्षगांठ पर ग्राहकों  को दे रहा 25 प्रतिशत तक की छूट

पटना : अपनी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए प्रसिद्ध किदवईपुरी स्थित द रेड वेलवेट समर्पण होटल ने राजधानी में अपने 2 वर्ष पूरे किए। इस अवसर पर मुख्य अतिथि उमेश प्रसाद, विशिष्ट अतिथि स्प्रधा कोहली, होटल के प्रबंध निदेशक रोहित कुमार व सीईओ रणधीर कुमार रंजन ने संयुक्त रूप से  केक काटकर होटल की दूसरी वर्षगांठ को बड़े हीं धूमधाम से मनाया। 

इस मौके पर होटल के प्रबंध निदेशक रोहित कुमार ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमें बहुत प्रसन्नता हो रही है कि द रेड वेलवेट होटल ने सफलतापूर्वक अपने दो वर्ष पूरे कर लिए। इन दो वर्षों में होटल ने अपने उत्कृष्ट सेवाओं से ग्राहकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2021 में शुरू हुआ यह होटल आज टॉप फैमली व व्यावसायिक होटलों में गिना जा रहा है। इसके लिए मैं अपने टीम मेम्बर, कर्मचारियों व अपने अतिथियों का धन्यवाद करता हूं। 

अपने संबोधन में होटल के सीईओ रणधीर कुमार रंजन ने बताया कि यह होटल सभी अत्याधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण है जिसमें रेस्टुरेंट, 5 बैंकवेट हॉल, 52 आधुनिक सुसज्जित कमरे, लिफ्ट, पार्किंग सहित अन्य सुविधाएं उपलब्ध हैं। प्रेस वार्ता में होटल के ऑपरेशन मैनेजर दीपक कुमार ने कहा कि इस वर्षगांठ पर हम अपने ग्राहकों को फ़ूड आइटम्स पर 25 प्रतिशत की विशेष छूट दे रहे हैं जो कि 30 नवंबर, 2023 तक वैध होगा। उन्होंने कहा कि हम अपने मेहमानों के बहुमूल्य सुझाव का स्वागत करते हैं और उन पर अमल करके उसे दूर करने की भरपूर कोशिश करते हैं। वहीं होटल के एग्जीक्यूटिव शेफ सुधीर कुमार ने बताया कि होटल ने समय - समय पर फूड फेस्टिवल आयोजित कर ग्राहकों को संतुष्ट करने की भरपूर कोशिश की है। हमारा उद्देश्य अतिथियों को बेहतर खाना और सुविधा उपलब्ध कराना है। इस अवसर पर होटल के बीडीएम शिवम कुमार सिंह, एफएनबी मैनेजर कमलेश कुमार रॉय, अखिलेश कुमार, राजू कुमार, अवधेश सिंह, राजीव कुमार, अनिल कुमार, रॉकी सिंह सहित होटल के सभी कर्मचारी उपस्थित रहे।

Suggested News