बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

देरी पड़ी भारी,सालों की मेहनत पर फिर गया पानी,सिर्फ 2 मिनट हुए लेट तो नहीं हुआ परीक्षा से भेंट,बेरोजगारी की सवारी कर फिर लौटे घर..

देरी पड़ी भारी,सालों की मेहनत पर फिर गया पानी,सिर्फ 2 मिनट हुए लेट तो नहीं हुआ परीक्षा से भेंट,बेरोजगारी की सवारी कर फिर लौटे घर..

बिहार पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा हो रहा था जिसमे में प्रशासन  सख्ती दिखाते हुए केवल दो मिनट की देरी के कारण परीक्षा से वंचित कर दिया. औरंगाबाद में प्रशासन की चुस्ती का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि परीक्षा केंद्र पर  महज 2 मिनट की देरी से पहुंचने पर परीक्षार्थी को परीक्षा से वंचित कर दिया गया. परीक्षार्थी लाख मिन्नते करते रहे लेकिन प्रशासन ने उन्हें एंट्री नहीं दी. वहीं परीक्षार्थियों का कहना था कि जाम के कारण मात्र 2 मिनट देरी हुई. उनका कहना है कि इतनी गलती तो भगवान भी माफ कर देता है.



औरंगाबाद शहर के कर्मा रोड स्थित बीएल इंडो स्कूल में उस वक्त सिपाही भर्ती परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया,जब उन्हें 2 मिनट देर होने के कारण परीक्षा में प्रवेश नहीं करने दिया गया. इससे परीक्षार्थी भड़क गए और हंगामा सुरु कर दिया. हंगामे की खबर सुनकर केंद्र पर पहुंचे अधिकारियों ने मामला शांत कराया लेकिन 2 मिनट की देरी के कारण लगभग 20 परीक्षार्थियों को परीक्षा से वंचित होना पड़ा.



परीक्षार्थियों का आरोप है की जो परीक्षा का प्रवेश पत्र मिला है उस पर केंद्र का नाम ही गलत लिखा हुआ है. वहीं दूसरी ओर यह परीक्षा केंद्र शहर के एक मुहल्ले में बसा हुआ है जो मुख्य मार्ग से लगभग दो किलोमीटर अंदर है


Suggested News