बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमी ने प्रेमिका के गाल पर लिखा दिया अपना नाम, लोहे को रॉड को लाइटर से किया गर्म फिर दाग दिया...

प्रेमी ने प्रेमिका के गाल पर लिखा दिया अपना नाम, लोहे को रॉड को लाइटर से किया गर्म फिर दाग दिया...

DESK: एक प्रेमिका को उसके सिरफिरे प्रेमी ने खौफनाक सजा दी है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका ने अपने प्रेमी की बात को मानने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद सिरफिरे आशिक ने 14 साल की किशोरी को दर्दनाक सजा दे दी। दरअसल, यह मामला यूपी के लखीमपुर में धौरहरा कोतवाली क्षेत्र का है। युवक ने किशोरी को बंधक बना लिया और उसके गाल पर लोहे की गर्म रॉड से अपना नाम लिख दिया। वहीं शिकायत लेकर किशोरी लखीमपुर में एसपी ऑफिस पहुंची। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस अब तक आरोपी को पकड़ नहीं गया है। 

जानकारी अनुसार किशोरी 19 अप्रैल को वह परचून की दुकान पर सामान लेने जा रही थी। इसी दौरान अमन नामक युवक ने उसे रोक लिया और बात करने को कहा। उसने बात करने से इनकार किया तो वह उसे पकड़कर अपने घर ले गया। घर पर युवक ने किशोरी के साथ मारपीट की और बंधक बना लिया। किशोरी का आरोप है कि इस दौरान अमन ने उसके चेहरे पर लोहे की रॉड को लाइटर से गर्म कर अपना नाम लिख दिया। लड़की के चेहरे पर अंग्रेजी का ‘ए’ अक्षर जैसा निशान अब भी पड़ा है।

किशोरी ने बताया कि, वह दर्द से चीखती रही और आरोपी लाइटर से लोहा गर्म कर अपना नाम उसके चेहरे पर लिखता रहा। वहीं खास बात है कि पुलिस ने एफआईआर में इस घटना का जिक्र ही नहीं किया है। वहीं इसके बाद किसी तरह बंधक किशोरी छूटी तो घर पहुंचकर परिजनों को मामला बताया। पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया। वहीं पीड़ित किशोरी शुक्रवार को लखीमपुर में एसपी ऑफिस पहुंची और इस मामले की शिकायत की। 

वहीं धौरहरा पुलिस का कहना है कि किशोरी और युवक एक ही समुदाय के हैं लेकिन बिरादरी अलग हैं। किशोरी के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी और मामले की जांच जारी है। पुलिस ने इस मामले में रॉड से गोदे जाने वाली घटना का जिक्र ही नहीं किया है। उसमें मारपीट में चेहरे पर चोट लगने का ही जिक्र है। खास बात है कि तीन दिनों तक बंधक बनाए जाने की बात के बाद भी पुलिस ने अन्य धाराएं भी नहीं लगाई हैं। इधर, किशोरी का कहना है कि युवक अमन ने नाम का पहला अक्षर उसके गाल पर गोद दिया है। पुलिस अब जांच की बात कह रही है। 

Suggested News