बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कमर में बेल्ट, इंजक्शन और दवाओं के साथ व्हीलचेयर पर बैठकर ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं तेजस्वी यादव, जनता से कहा- आज रूका तो...

कमर में बेल्ट, इंजक्शन और दवाओं के साथ व्हीलचेयर पर बैठकर ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं तेजस्वी यादव, जनता से कहा- आज रूका तो...

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगा रहे हैं। एक ओर जहां बीजेपी के ओर से सभी दिग्गज नेता एक के बाद एक बिहार में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर महागठबंधन की तरफ से तेजस्वी यादव ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। बता दें कि, तेजस्वी यादव इन दिनों कमर दर्द से परेशान है। इसके बावजूद वो रैली और चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं।      

वहीं बीते दिन पटना एयरपोर्ट से तेजस्वी यादव को व्हीलचेयर से ले जाया गया। दरअसल, तेजस्वी यादव के कमर में दर्द है, जिसके कारण उन्हें चलने में परेशानी हो रही है। वहीं दर्द में भी तेजस्वी यादव ताबड़तोड़ रैली कर रहे हैं। तेजस्वी यादव को डॉक्टरों की निगरानी में रैलियां कर रहे हैं। इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने ट्विट कर कहा है कि वो दर्द में भी रैली कर रहे हैं और जनता के लिए जनता के साथ खड़े हैं। 

तेजस्वी यादव ने ट्विट कर कहा कि, असहनीय कमर दर्द के चलते दर्द निवारक इंजेक्शन और दवा लेकर आपके बीच घूम रहा हूँ। कमर पर अब बेल्ट भी बाँध दिया है। चिकित्सकों ने 3 हफ़्ते का बेड रेस्ट तथा खड़ा होने एवं पैदल नहीं चलने की हिदायत दी है। इस हालात में भी आपके बीच, आपके लिए हूँ। चुनाव 5 वर्ष में एक बार होता है अगर अभी आपके लिए नहीं लड़ा तो और फिर 5 साल आपको गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी झेलनी पड़ेगी। जब तक युवाओं को नौकरी नहीं दिलाऊँगा तब तक शांत नहीं बैठूँगा।

मालूम हो कि, लोकसभा चुनाव धीरे धीरे अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है। तीन चरणों का मतदान खत्म हो गया है। बिहार के 40 में से 13 सीटों पर मतदान हो चुका है। वहीं 27 लोकसभा सीटों पर मतदान में होना बाकी है। पक्ष विपक्ष चुनावी प्रचार प्रसार में जुटे हैं। इसी कड़ी में दर्द में भी तेजस्वी यादव रैली कर रहे हैं। तेजस्वी का कहना है कि वो अगर इस वक्त रुक कर आराम करने लगेंगे तो अगले पांच साल तक जनता को गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी झेलनी पड़ेगी।  

Suggested News