बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला की संदिग्ध मौत, परिजन पड़ोषी पर लगा रहे आरोप, पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने से पहले हीं मान लिया बीमारी से गई जान

महिला की संदिग्ध मौत, परिजन पड़ोषी पर लगा रहे आरोप, पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने से पहले हीं मान लिया बीमारी से गई जान

गोपालगंजः जिले के भोरे थाना क्षेत्र के खलवा खरवना गांव में संदिग्ध स्थिति में एक महिला की मौत हो गई. वही इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है. मृतका की पहचान भोरे थाना क्षेत्र के खलवा खरवना गांव निवासी मुन्ना सोनी के 40  वर्षीय पत्नी उर्मिला देवी के रूप में की गई है.

मृतका के परिजन ने बताया की पिछले 15 अप्रैल को घर के पास शौच करने का विरोध करने पर पाटीदारों द्वारा मृतका के पति मुन्ना सोनी के साथ मारपीट किया गया.  अपने पति के साथ हो रहे मारपीट में बीच बचाव करने पहुंची महिला को उसके चचेरी सास ने दांत काट लिया. दांत काटने से महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. वही जख्मी अवस्था में उसे तत्काल इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन स्थिति में सुधार ना होते देख और गंभीर स्थिति में डॉक्टर ने उसे बेहतर ईलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया लेकिन गोरखपुर जाने के  दौरान महिला की मौत हो गई.

वही इस घटना के बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. इस संदर्भ में भोरे थानाध्यक्ष ने बताया की महिला पिछले 15 दिनों से बीमार थी. जिसके बाद उसकी मौत हुई है। मारपीट का ऐसा कोई मामला नहीं है.हालांकि आवेदन के आधार पर जांच किया जा रहा है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

बहरहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से पहले हीं मान लिया है कि महिला की मौत बीमारी से हुई है. 

रिपोर्ट- मनन अहमद


Suggested News