बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में रफ्तार का कहर, स्कॉर्पियो ने ऑटो को सामने से मारी टक्कर, आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल

भागलपुर में रफ्तार का कहर, स्कॉर्पियो ने ऑटो को सामने से मारी टक्कर,  आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल

भागलपुर- में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है.  स्कॉर्पियो और ऑटो के बीच आमने-सामने भीषण टक्कर में आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.  घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग और राहगीरों के मदद से आनन फानन में स्थानीय अस्पताल में घायलों को भर्ती कराया.घटना भागलपुर और बांका बॉर्डर के बीच सोल मार्केट के समीप हुआ है हादसे के बाद स्कार्पियो लेकर चालक मौके से फरार हो गया. जबकि ऑटो का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. 

 स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो को जप्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

वहीं घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि ऑटो पर सवार होकर आधा दर्जन से अधिक लोग सनहौला से धोरया के तरफ जा रहे थे, तभी धोरैया के तरफ से आ रहे स्कार्पियो ने सामने से टक्कर मार दी. हादसे के बाद स्कॉर्पियो लेकर चालक मौके से फरार हो गया.

दुर्घटना के संबंध में ऑटो पर सवार घायल सिंटू ने बताया कि मार्केट दवाई लेने गए हुए थे. वापस लौटने के दौरान तेज रफ्तार स्कार्पियो ने सामने से टक्कर मार दी. दुर्घटना में ऑटो पर सवार आधा दर्जन से अधिक लोग घायल है.सभी घायलों को स्थानीय लोगों के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज जारी है. दुर्घटना की जानकारी घायल के परिजनों को दे दी गई है.

रिपोर्ट - बालमुकुंद शर्मा

Suggested News