बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक से जा रहे पति-पत्नी और जवान बेटे को स्कॉर्पियों ने मारी टक्कर, बाइक पर बैठे तीन लोगों में दो की मौत

बाइक से जा रहे पति-पत्नी और जवान बेटे को स्कॉर्पियों ने मारी टक्कर, बाइक पर बैठे तीन लोगों में दो की मौत

SUPAUL :  खबर सुपौल जिले से है, जहां बाइक से जा रहे पिता-पुत्र को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कुचल दिया। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई। वहीं उनके साथ बाइक पर मौजूद महिला भी गंभीर रूप से घायल है। यह सड़क हादसा जिले के किशनपुर थाना के खखई गांव के पास हुआ। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पिता-पुत्र के शव को घटनास्थल से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

बता दें कि बाइक पर सवार मृतक अशोक मुखिया (46) और उनका बेटा विशाल कुमार (18) हैं। जबकि अशोक मुखिया की पत्नी नीलम देवी (45) किसनपुर थाना इलाके के मौजहा गांव के वार्ड नंबर चार की निवासी के रूप में पहचान हुई है। किशनपुर थानाध्यक्ष महबूब आलम ने बताया कि अशोक मुखिया अपने बेटे और पत्नी के साथ शुक्रवार देर शाम कदमपुरा हॉल्ट के समीप ग्राहक सेवा केंद्र से रुपये निकालने के लिए आया था। विशाल कुमार बाइक चलाकर अपने पिता और माता को ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचकर दस हजार रुपये की रकम निकालकर वापस देर रात लौट रहा था। इस दौरान खखई के समीप सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी के द्वारा जबरदस्त ठोकर मार दिया। इस दरमियान बाइक चालक बेटे और पिता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार मां गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

परिजनों में पसरा मातम

राहगीरों द्वारा किशनपुर थाना पुलिस को सूचना दी गई। स्थानीय लोगों ने जख्मी नीलम देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में एडमिट करा दिया। स्कॉर्पियो गाड़ी का चालक घटना के बाद गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। इधर, किशनपुर थानाध्यक्ष महबूब आलम ने बताया, गाड़ी को जप्त कर ली गई है। वहीं, दोनों पिता और पुत्र के शव को कब्जे में लेकर कागजी कानूनी प्रक्रिया करने के उपरांत सुपौल सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। जबकि मृतक के रिश्तेदार सदर अस्पताल पहुंचकर जख्मी महिला का हाल-चाल में जुटे हैं।

मृतक के बेटे किशन कुमार ने बताया कि वो पांच भाई और एक बहन हैं, जिसमें सबसे बड़ा भाई दीपक मुखिया पंजाब में मजदूरी कर घर चलाता है। वहीं, मृतक के पिता और 18 साल का बड़ा भाई भी पंजाब में मजदूरी कर घर चलाता था। पिता और भाई की मौत की खबर सुनने के साथ ही घर में कोहराम मचा हुआ है।

स्कॉर्पियो चालक की तलाशी शुरू

 सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से मृतक दोनों पिता-पुत्र के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही स्कॉर्पियो चालक की तलाश के साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Suggested News