बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराध की योजना बनाते तीन बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, पिस्तौल, चाकू और फोन बरामद

अपराध की योजना बनाते तीन बदमाशों  को पुलिस ने दबोचा, पिस्तौल, चाकू और फोन बरामद

हाजीपुर : करताहा थाना की पुलिस ने घटारो मध्य जगदम्बा स्थान के पास आम बगीचे में अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधी को हथियार के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपराधी के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस एवं तीन मोबाइल बरामद किया है. जानकारी देते हुए  एसपी हर किशोर राय ने कहा कि करताहा थाना अंतर्गत संध्या गस्ती के क्रम में गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि कुछ बदमाश घटारो मध्य के जगदंबा स्थान के पास आम के बगीचे में 4 से 5 व्यक्ति एकत्रित है, जो किसी गंभीर अपराध की योजना बना रहे हैं. सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो पुलिस को देखकर पांच व्यक्ति भागने लगे. जिसे साथ के पुलिस बल के सहयोग से भागते हुए तीन व्यक्ति अविनाश कुमार उर्फ भोला, अभिषेक कुमार एवं ऋषि कुमार उर्फ छोटू को पकड़ लिया गया. दो बदमाश भागने में सफल रहे.

 एसपी हर किशोर राय ने बताया कि अविनाश कुमार उर्फ भोला के कमर में बाएं तरफ खोसा हुआ एक लोडेड देशी कट्टा व पैकेट से एक मोबाइल, अभिषेक कुमार के दाहिने पेट के पैकेट से एक जिंदा कारतूस व एक मोबाइल एवं ऋषिकेश कुमार के पैकेट से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। पूछताछ के क्रम में इन लोगों के द्वारा बताया गया कि सराय थाना अंतर्गत मरीचा चौक स्थित सोना चांदी के दुकान को लूटने की योजना बना रहे थे। कुछ दिन पूर्व में भी यह लोग रात्रि के 12 बजे रोड पर लूटपाट करने गए थे लेकिन पुलिस गाड़ी की ज्यादा हलचल की वजह से लूट की घटना कारित करने में असफल रहे.

एसपी हर किशोर राय ने जानकारी देते हुए कहा कि  इस संदर्भ में करताहा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। उक्त तीनों बदमाशों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। इस घटना में शामिल अन्य बदमाशों की पहचान हो चुकी है जिसकी गिरफ्तारी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है। अविनाश उर्फ भोला अभिषेक कुमार एवं ऋषिकेश और छोटू का आपराधिक इतिहास है। उसके विरुद्ध करताहा थाना में कांड संख्या 40/24 एवं 29/24 दर्ज है.

रिपोर्ट-ऋषभ कुमार 

Suggested News