बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़े अपराध की योजना बनाते चार बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नेपाल के जेल में बंद कुख्यात से जुड़ा है कनेक्शन

बड़े अपराध की योजना बनाते चार बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नेपाल के जेल में बंद कुख्यात से जुड़ा है कनेक्शन

HAJIPUR : गंगाब्रिज थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र के बलबा कुआरी गांव स्थित गाछी में अपराध की योजना बनाने के लिए जुटे तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। साथ ही  गिरफ्तार बदमाश की निशानदेही पर एक अन्य बदमाश को पकड़ा है। बदमाशों के पास से पुलिस ने मादक पदार्थ चरस, हथियार एवं जिंदा कारतूस बरामद किया है. मामले में सभी बदमाशों के विरुद्ध आर्म्स एक्ट एवं एनडीपीएस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों का पूर्व में भी लंबा आपराधिक इतिहास रहा है, बदमाशों का संबंध नेपाल के जेल में बंद कुख्यात अपराधी से भी होने की जानकारी मिली है. यह जानकारी एसपी हरकिशोर राय ने गुरुवार को मीडिया को दी

एसपी ने बताया कि बुधवार की शाम गंगाब्रिज पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के बलवा कुआरी गांव स्थित गाछी में कुछ बदमाश किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है. सूचना मिलते ही गंगाब्रिज थानाध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी वरीय अधिकारी को सूचना देते हुए पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर घेराबंदी कर दी. इस दौरान पुलिस को देख कई अपराधी इधर उधर भागने लगे, मौके पर मोजूद पुलिस बल के सहयोग से तीन बदमाशों को पकड़ लिया गया. 

एसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश सुमित कुमार उर्फ जमूरा के पास से पुलिस ने 1.125 किलोग्राम मादक पदार्थ चरस, अजीत कुमार उर्फ सीके डॉन के पास से लोडेड देसी कट्टा एवं मिथुन कुमार के पास से एक जिंदा कारतूस बरामद किया है, बताया गया कि सुमित के निशानदेही पर पुलिस ने चरस तस्कर अर्जुन सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. इस दौरान डीआईयू प्रभारी सुनील कुमार, गंगाब्रिज थानाध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी, मीडिया प्रभारी हर्षवर्धन कुमार के साथ कई पुलिस पदाधिकारी मौजूद थे।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News