बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सैम पित्रोदा पर पीएम मोदी को आया गुस्सा, कहा-आज शहजादे के फिलॉस्फर ने इतनी बड़ी गाली दी है, जिसने मुझमें....

सैम पित्रोदा पर पीएम मोदी को आया गुस्सा, कहा-आज शहजादे के फिलॉस्फर ने इतनी बड़ी गाली दी है, जिसने मुझमें....

दिल्ली- लोकसभा चुनाव के तीन चरण के मतदान हो चुके हैं. चौथे चरण का चुनाव प्रचार सबाब पर है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पित्रोदा के बयान की निंदा करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे कोई गाली दे, मुझे गुस्सा नहीं आता लेकिन आज शहजादे के फिलॉस्फर ने इतनी बड़ी गाली दी है, जिसने मुझमें गुस्सा भर दिया है.

पीएम मोदी ने कांग्र पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि  संविधान सिर पर लेकर नाचने वाले लोग, चमड़ी के रंग के आधार पर देशवासियों का अपमान कर रहे हैं.  

पीएम ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का जिक्र करते हुए भी कांग्रेस को घेरा. पीएम ने वारंगल  में जनसभा को संबोधितकरते हुए कहा कि शहजादे के अमेरिका में रहने वाले अंकल ने कहा है कि जिनकी चमड़ी का रंग काला होता है, वो सब अफ्रीका के हैं. तब जाकर मुझे समझ आया कि चमड़ी का रंग देखकर उन्होंने मान लिया कि द्रौपदी मुर्मू भी अफ्रीकी हैं, इसलिए उनको हराना चाहिए.… 

पीएम ने कहा कि अरे चमड़ी का रंग कोई भी हो, हम तो श्रीकृष्ण को पूजने वाले लोग हैं, जिनकी चमड़ी का रंग हम जैसा था.

बता दें कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा की एक और टिप्पणी को लेकर बुधवार को बखेड़ा खड़ा हो गया. पित्रोदा ने कहा है कि पूर्व के लोग चीनी और दक्षिण भारतीय अफ्रीकी नागरिकों जैसे दिखते हैं. सत्तारूढ़ भाजपा ने पित्रोदा की नस्ली टिप्पणियों को लेकर उन पर निशाना साधा. बाद में पित्रोदा ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया. 

Suggested News