बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने आलोक हत्याकांड का किया खुलासा, जेल में दोस्त बने अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

पटना पुलिस ने आलोक हत्याकांड का किया खुलासा, जेल में दोस्त बने अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

PATNA: पटना पुलिस ने पटनासिटी के गोपालपुर थाना क्षेत्र में तीन दिनों पूर्व हुए हत्या का उद्भेदन कर दिया गया है। दरअसल, इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सदर डीएसपी 2 सत्यकाम ने बताया कि  गोपालपुर स्थित शिवम इंटरप्राइजेज के मलिक के साले आलोक कुमार को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में महज 72 घंटे के अंदर घटना में शामिल दो अपराधियों को दबोच लिया है। 

पुलिस ने अपराधी उज्जवल उर्फ जस्टिन को गिरफ्तार किया है। डीएसपी ने कहा कि घटना के बाद गोपालपुर थाना और डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई और मामले के उद्भेदन का कार्य सौंपा गया। जिसके बाद घटना में शामिल अपराधी उज्जवल उर्फ जस्टिन की गिरफ्तारी हुई है। वहीं इस मामले में दूसरा राहुल कुमार फरार है। जिसके द्वारा मृतक पर गोलियां चलाई गई थी हालांकि गिरफ्तार उज्जवल कुमार घटना में शामिल सीसीटीवी फुटेज में बाइक चलाते हुए देखा गया है और वहीं घटना की प्लानिंग इन्हीं दोनों अपराधियों द्वारा किया गया था। 

मिली जानकारी के अनुसार उज्जवल कुमार उर्फ जस्टिन और तनु कुमार उर्फ राहुल कुमार की दोस्ती जेल से हुई थी। जिसके द्वारा जेल से बाहर आने के बाद लूटपाट और छिनतई जैसी कई घटनाओं को अंजाम देने का मामला थाने में दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक और अपराधियों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है और आपसी रंजिश में इस हत्या की घटना को अंजाम देने की बात निकलकर सामने आई है।

पटना से रजनिश की रिपोर्ट

Suggested News