बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में मां-बेटे की हुई दर्दनाक मौत, अनियंत्रित होकर कार नहर में गिरी, परिजनों में मचा कोहराम

छपरा में मां-बेटे की हुई दर्दनाक मौत, अनियंत्रित होकर कार नहर में गिरी, परिजनों में मचा कोहराम

CHAPRA: बिहार के सारण जिला से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां मां बेटे की मौत हो गई है। दरअसल, घटना सारण जिला के दरियापुर थाना इलाके का है। जहां नहर में डूबी कार से मृतक माँ बेटे को निकाला गया है। 



वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जा रहा कि, कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 



मृतकों के परिजनों की मानें तो सीतलपुर बाजार पर अर्धसैनिक बल कैंटीन संचालक पीयूष कुमार अपनी मां पुष्पा देवी के साथ बस्ती जलाल गाँव से भेल्दी आ रहा था। इसी बीच दरियापुर थाना इलाके में यह हादसा पेश आ गया और माँ बेटा को दर्दनाक मौत हो गई। पीयूष सीतलपुर बाजार पर अर्धसैनिक बल कैंटीन का संचालन करता था।



जो सुबह में कलकत्ता से आ रही बस से आ रहे सामान को लेने के लिए भेल्दी जा रहा था। बताया जा रहा है कि जब वह घर से चार बजे सुबह में निकल रहा था तो उसकी माँ पुष्पा देवी भी उसके साथ कार में सवार हो गई जिसके बाद रास्ते मे दरियापुर थाना क्षेत्र के मनचितवा पुल के समीप कार अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई और माँ बेटा की मौत हो गई।


Suggested News