बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली के दिन झगड़ा में बीच-बचाव करने पहुंचे युवक को मारी गोली, स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर

होली के दिन झगड़ा में बीच-बचाव करने पहुंचे युवक को मारी गोली, स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए  रेफर

SUPAUL :  जिले के सदर थाना क्षेत्र के सुखपुर गांव में बुधवार को होली के दिन प्रदीप नाम के एक व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मार दी है. गोली लगने से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक दो लोगों की झगड़ा छुड़ाने प्रदीप गया था. इस दौरान उसे गोली मार दी गई. घायल प्रदीप को परिजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, इस मामले को लेकर सुपौल एसपी डी अमरकेश  ने बताया कि जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

घायल युवक जेडीयू विधायक का है पड़ोसी

घायल प्रदीप ने बताया कि दो लोगों के बीच झगड़ा हो रहा था, जिसे छुड़ाने के लिए वो गया था. इस दौरान मो. सद्दाम और अनिकेत नाम दो बदमाश गोली मारकर बाइक से फरार हो गए. बता दें कि  प्रदीप पिपरा के जेडीयू विधायक रामविलास कामत का पड़ोसी है. मौके पर एसडीएम मनीष कुमार, सदर एसडीपीओ कुमार इंद्रप्रकाश सहित थानाध्यक्ष मनोज महतो मामले की जांच के लिए पहुंचे. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. 

ल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा- एसपी डी अमरकेश

प्रदीप कामत को गोली मारने वाले मो.सद्दाम के नुनुपट्टी में स्थित घर के पास भारी संख्यां में पुलिस बल की तैनाती की गई है. इस मामले को लेकर सुपौल एसपी डी अमरकेश ने बताया कि दो लोगों के बीच झगड़ा हो रहा था .जिसे छुड़ाने के लिए वो गया था उसी दौरान उस युवक पर गोली चला दी.नामजद अपराधी मो. सद्दाम कुछ दिन पूर्व जेल से बाहर निकला था. वहीं इस घटना में तीन लोगों को चिन्हित किया गया है.पुलिस छापेमारी कर रही है बहुत जल्द ही आरोपियों  को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Suggested News