बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुसलमान करते हैं सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल, ओवैसी ने पीएम मोदी के सवालों का दिया जवाब, मचा भूचाल

 मुसलमान करते हैं सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल, ओवैसी ने पीएम मोदी के सवालों का दिया जवाब, मचा भूचाल

DESK. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को कहा कि मुसलमान सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल करते हैं। ओवैसी का बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुसलमानों पर की गई टिप्पणी का जवाब था. उन्होंने कहा कि “नरेंद्र मोदी हिंदुओं में डर पैदा कर रहे हैं कि मुस्लिम बहुसंख्यक समुदाय बन जाएंगे। कब तक मुसलमानों को लेकर डर पैदा करोगे. हमारा धर्म अलग है लेकिन हम इस देश के हैं,''।

ओवैसी ने कहा कि “आप नफरत की दीवार क्यों बना रहे हैं? आप यह डर क्यों पैदा कर रहे हैं कि मुसलमान अधिक बच्चे पैदा करते हैं? मोदी सरकार के आंकड़ों के मुताबिक मुसलमानों की जनसंख्या वृद्धि में गिरावट आई है. मुस्लिम सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल करते हैं और मुझे यह कहने में कोई शर्म नहीं है।'' ओवैसी ने कहा कि इस जानकारी का स्रोत मोदी सरकार का डेटा है, उनका नहीं. “लेकिन नरेंद्र मोदी नफरत पैदा कर रहे हैं। एआईएमआईएम नेता ने कहा, वह यह कहकर बहुसंख्यक समुदाय को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं कि मुसलमानों में प्रजनन दर सबसे अधिक है।

पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुसलमानों पर अपनी टिप्पणी से राजनीतिक भूचाल ला दिया था. राजस्थान के बांसवाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ''कांग्रेस के घोषणापत्र में कहा गया है कि वे माताओं और बहनों के साथ सोने का हिसाब करेंगे, उसके बारे में जानकारी लेंगे और फिर उस संपत्ति को वितरित करेंगे। वे इसे किसको वितरित करेंगे - मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था कि मुसलमानों के पास है देश की संपत्ति पर पहला अधिकार है।”

Suggested News