बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में अवैध निर्माण पर यूपी स्टाइल में चला नगर निगम सरकार का बुलडोज़र, भय से कई लोगों की बिगड़ी तबियत

छपरा में अवैध निर्माण पर यूपी स्टाइल में चला नगर निगम सरकार का बुलडोज़र, भय से कई लोगों की बिगड़ी तबियत

CHAPRA : छपरा में यूपी स्टाइल में नगर निगम सरकार ने रविवार को अपना बुलडोजर अतिक्रमणकारियों के खिलाफ सड़क पर उतार दिया। पहला निशाना बना नई बाजार और अस्पताल चौक के मकान और दुकान जो अतिक्रमण के दायरे में थे। 

सिटी मैनेजर नीरज कुमार झा और सदर अंचलाधिकारी के नेतृत्व में अभियान शुरू हुआ और भगवान बाजार थाना पुलिस की उपस्थिति में दनादन कार्रवाई शुरू हो गई। देखते ही देखते नाले पर बने 100 से अधिक मकान और दुकान की सीढ़ियों और ओटें को तोड़ा गया।

नगर सरकार की कार्रवाई कुछ इस कदर थी कि भारी संख्या में फौज को देखते हुए लोग हताश और घबराए हुए थे। घर में अफरा तफरी मची हुई थी। सभी एक दूसरे को सूचना दे रहे थे। कोई फोन पर सूचना दे रहा था तो कोई आसपास चिल्ला कर बता रहा था। सबके मुंह से एक ही आवाज निकल रही थी की अरे मकान टूट रहा है। जिसको बचाना है वह अपना बचा ले।

एक दो लोग तो इतने भयभीत हो गए थे कि वे उसी समय बीमार पड़ गए। लोगों ने बताया कि यह लोग हार्ट और बीपी के मरीज थे। दरअसल कई लोगों ने मार्बल और टाइल्स के साथ नाले पर घर निर्माण कर लिया था। ऐसे में जब टूटा तो भारी नुकसान हुआ। कई दुकानदारों की दुकान भी टूट गई।

छपरा से संजय भारद्वाज की रिपोर्ट

Suggested News