बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुरक्षा हटाए जाने के बाद मुकेश सहनी का छलका दर्द, नॉनस्टॉप कई मिनटों तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनाते रहे वीआईपी चीफ

सुरक्षा हटाए जाने के बाद मुकेश सहनी का छलका दर्द, नॉनस्टॉप कई मिनटों तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनाते रहे वीआईपी चीफ

PATNA : मुकेश सहनी की प्रदान की गई वाई श्रेणी की सुरक्षा हटाए जाने को लेकर बिहार में राजनीति शुरू हो गई है। यहां सुरक्षा हटाए जाने के बाद पहली बार मीडिया से बात करते हुए मुकेश सहनी ने कहा हम गरीब के बेटे हैं, हमारी सुरक्षा रहे या हटा दें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। हम तो वो लोग हैं, जो आधी रात को नदी में मछली पकड़ने के लिए चले जाते हैं। मुकेश सहनी ने इस दौरान कई मिनटों तक नॉनस्टॉप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खूब सुनाया। मुकेश सहनी ने कहा कि वह लोग कहते हैं कि कांग्रेस सरकार ने मंडल कमीशन की सिफारिशें लागू नहीं होने दी। लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि आप भी 15 साल सरकार में रहे। आपने मंडल कमीशन की सिफारिशों को लागू कराने के लिए क्या किया।

पटना में मीडिया के सामने मुकेश सहनी ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीबों को पांच किलो चावल देकर देश के लोगों को गुलाम बनाना चाहता हैं। लेकिन यह चावल उनका नहीं है। यह देश के लोगों का है। प्रधानमंत्री खुद तो 75 साल की उम्र में देश के लोगों से फिर मौका मांग रहे हैं। लेकिन अग्निवीर योजना में युवाओं को सिर्फ चार साल तक कांट्रेक्ट की नौकरी देकर रिटायर कर रहे हैं। प्रधानमंत्री अगर सच में लोगों से मौका चाहते हैं तो उन्होंने 2014 में जो भाषण देकर लोगों से वोट मांगा था, वही भाषण फिर से दें। 

अपनी सुरक्षा हटाए जाने पर हुए नाराज

अपनी सुरक्षा हटाए जाने को लेकर मुकेश सहनी ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि यह एक प्रक्रिया के तहत दी गई थी और एक प्रक्रिया के तहत ही हटाई जानी थी। यह देश संविधान से चलता है। सरकार आए, जाये और यह देश हमेशा रहेगा। मुकेश सहनी ने कहा वह कुछ भी कर सकते हैं। वह किसी को भी जेल भेज सकते हैं, मुझे फांसी दे सकते हैं, मुझे मरवा सकते हैं। लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं मजबूती से उनके खिलाफ लड़ने के लिए तैयार हूं। 


Suggested News