बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम सुरक्षा डयूटी में तैनात कांस्टेबल का मोबाइल और एटीएम कार्ड चोरी, एक लाख रुपए गवाएं, शातिराने ढ़ंग से घटना को दिया अंजाम

सीएम सुरक्षा डयूटी में तैनात कांस्टेबल का मोबाइल और एटीएम कार्ड चोरी, एक लाख रुपए गवाएं, शातिराने ढ़ंग से घटना को दिया अंजाम

पटना- में भागलपुर के रंमडा के मदरौनी निवासी और सीएम सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल प्रह्लाद कुमार का मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड चोर ने गायब कर दिया और उनके खाते से एक लाख रुपये की निकासी कर ली.घटना के बाद पीड़ित प्रह्लाद ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया है. 

बताया जाता है कि महावीर मंदिर पूजा करने के लिए जा रहे थे और उनके पास एक पिट्ठु बैग भी था. इसी दौरान एक युवक मिला और बताया कि उसे घर जाना है लेकिन पैसे नहीं है. वे मात्र सौ रुपया दे दें. कांस्टेबल को उस पर रहम खाया और  बगल के एटीएम से पैसा निकालने गये. जहां वह युवक भी अंदर आ गया और पैसा निकालने के क्रम में पिन कोड देख लिया. 

कांस्टेबल ने पैसा निकालने के बाद अपने मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड को पिट्ठु बैग में रख लिया और अपने गंतव्य की ओर चले गये. उस युवक ने चुपके से उनके बैग से मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड गायब कर दिया. इसके बाद एक लाख रुपये की निकासी कर ली. वे जब अपना बैलेंस चेक करने बैंक गये तो खाता से निकासी की जानकारी मिली. इसके बाद उन्होंने कोतवाली थाने में केस दर्ज करा दिया.

पटना स्टेशन व उसके आसपास के इलाके में दिल्ली के नरेला गैंग सक्रिय होने की बात सामने आई है. यह गैंग किसी का भी मोबाइल फोन या एटीएम कार्ड गायब कर देता है और फिर खाते से मोती रकम की निकासी कर लेता है. गौरतलब हो की इस गैंग के एक दर्जन सदस्यों को पटना पुलिस की टीम ने शास्त्रीनगर स्थित एक गेस्ट हाउस से गिरफ्तार किया था.

रिपोर्ट- अनिल कुमार 

Suggested News