बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खाद्य आपूर्ति कार्यालय में एमओ तथा कर्मचारियों के ड्यूटी से नदारद, दरवाजे पर अक्सर लटका रहता है ताला

खाद्य आपूर्ति कार्यालय में एमओ तथा कर्मचारियों के ड्यूटी से नदारद, दरवाजे पर अक्सर लटका रहता है ताला

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज खाद्य आपूर्ति कार्यालय में एमओ तथा कर्मचारियों के ड्यूटी से नदारद रहने के कारण अक्सर कार्यालय में ताला लटका रहता है। नतीजतन कार्डधारकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इससे उपभोक्ताओं में आक्रोश पनप रहा है। कार्यालय में ताला बंद रहने के कारण आमजन को राशन कार्ड बनवाने तथा वितरण संबंधित शिकायत दर्ज कराने में परेशानी होती है। लोगों की मानें तो डाटा ऑपरेटर व एमओ कई-कई दिन तक कार्यालय में नहीं आते हैं। 

जानकारी के मुताबिक आपूर्ति पदाधिकारी शुवम कुमार अतिरिक्त प्रभार प्रतापगंज प्रखंड में भी है कब प्रतापगंज में बैठते हैं और कब त्रिवेदीगंज में इसका कोई ठिकाना नहीं है. कार्यालय में हमेशा ताला लगे हुए रहते हैं खास बात यह है कि उनके डाटा ऑपरेटर अनिल कुमार कार्रवाई का हनक दिखाकर सिर्फ चढ़ावा वसूली में लगे रहते हैं.एक तरफ प्रखंड भर में जनवितरण दुकानदारों से उपभोक्ता तरस है तो दूसरी और प्रखंड मुख्यालय में प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी कार्यालय के बाबुओं एवं कर्मियों को कार्यालय नहीं आने से कई दिनों तक बंद रहता है.

 ग्रामीणों ने बताया कि आपूर्ति पदाधिकारी अतिरिक्त प्रभार के बहाना बनाकर हमेशा कार्यालय गायब रहते हैं. जिसकी कोई अधिकारी सुध लेने वाली नहीं है. वहीं आपूर्ति पदाधिकारी को अतिरिक्त प्रभार दिया गया. लेकिन कार्यालय में कहीं भी  उनसे मिलने की समय निर्धारित नहीं किया गया. 

त्रिवेणीगंज में कब बैठते हैं.और प्रतापगंज में कब.जिससे उपभोक्ताओं में काफी आक्रोश है. मामले को लेकर जब प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी से उनके दूरभाष पर संपर्क साधा गया तो उनका मोबाइल फोन नोट रिचेबल मिला।

Suggested News