बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाबालिग गुर्गा अररिया से गिरफ्तार, रिमांड होम से हुआ था फरार, राजस्थान में फिरौती के केस में है वांटेड

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाबालिग गुर्गा अररिया से गिरफ्तार, रिमांड होम से हुआ था फरार, राजस्थान में फिरौती के केस में है वांटेड

पटना- अररिया पुलिस ने राजस्थान के कुख्यात लारेंस बिश्नोई गिरोह के एक शार्प शूटर को पकड़ा है. अररिया के जोगबनी रेलवे स्टेशन स्थित एक एटीएम के पास से उसे संदिग्ध अवस्था में पुलिस ने गिरप्तार किया है. उसके खिलाफ साइबर फ्राड की शिकायत दर्ज है. 

लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का कुख्यात शूटर कृष्ण कुमार को गिरफ्तार किया गया है. गिरप्तारी के बाद जब पूछताछ की गई तो खुलासा हुआ कि वह लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप का सदस्य है. राजस्थान के बीकानेर में एक होटल से जुड़े फिरौती मामले में कृष्ण कुमार मोस्ट वांटेड है.

रिमांड होम से भागकर वह बीते कई दिनों से विराटनगर में छिपकर रह रहा था. जोगबनी रेलवे स्टेशन के पास एटीएम फ्रॉड मामले में इसकी गिरफ्तारी हुई है. नाबालिग कृष्ण कुमार के विरुद्ध राजस्थान में कई मामले दर्ज हैं. अररिया पुलिस मीडिया को पूरी जानकारी देगी.

बता दें कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और विदेश में बैठे गोल्डी बराड़ के इशारे पर वारदात करने वाले उनके 9 गुर्गों और एक नाबालिग को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पकड़ा है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पूरे भारत में कार्रवाई करते हुए इन गुर्गों को पकड़ा है.

Suggested News