बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव-गांव घूम रहे मंत्री संतोष सुमन, HAM के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उजियारपुर लोस क्षेत्र के कई गांवों में किया जनसंपर्क...नित्यानंद राय को जिताने की अपील

गांव-गांव घूम रहे मंत्री संतोष सुमन, HAM के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उजियारपुर लोस क्षेत्र के कई गांवों में किया जनसंपर्क...नित्यानंद राय को जिताने की अपील

PATNA: हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा हम (से) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह लघु जल संसाधन विभाग के मंत्री डॉ.संतोष कुमार सुमन एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार में जुटे हैं. गांव-गांव घूमकर मतादाताओं से मिलकर एनडीए प्रत्याशियों को जिताने की अपील कर रहे. 

मंत्री डॉ.संतोष कुमार सुमन ने आज उजियारपुर लोकसभा संसदीय क्षेत्र के कवाही,दवैच,करताल,वाजितपुर, मुर्गिया चक, एवं डोमरा पोखर गांवों का दौरा किया . उन्होंने एनडीए समर्थित उम्मीदवार केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री सह भाजपा नेता नित्यानंद राय के पक्ष में सघन जनसंपर्क कर जनता को गोलबंद किया और एक बार फिर से केंद्र में मोदी सरकार बनाने का आह्वान किया. डॉ.संतोष कुमार सुमन ने कहा कि बिहार की जनता के दिलोदिमाग में मोदी सरकार की विकास वाली छवि है. देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो 10 सालों में कर दिखाया, वो विपक्ष कभी नहीं कर सकता. तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार में लिप्त रहने वाली कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियों को देश की जनता नकार चुकी है. इसलिए तीसरी बार भी देश में जनता का मिजाज 400 पार है. 

मंत्री ने गाँव - गाँव घूमकर कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए ने तुष्टिकरण के बजाय देश के लोगों की संतुष्टिकरण का रास्ता चुना. हमारे प्रधानमंत्री तुष्टिकरण नहीं, संतुष्टिकरण की राजनीति में विश्वास करते हैं. उन्होंने कहा कि राजद और उसके गठबंधन के लोग सिर्फ सत्ता चाहते हैं. जब देश मोदी की गारंटी के बारे में बात करता है, तो वे (विपक्ष) धर्म के नाम पर आरक्षण की बात करते हैं. जो लोग भ्रष्टाचार और ‘‘जंगल राज'' के प्रतीक हैं, वे सुशासन के बारे में बात नहीं कर सकते, जब हमारे प्रधानमंत्री भ्रष्टाचार को खत्म करने की बात करते हैं. पीएम मोदी बार-बार कर रहे हैं देश से भ्रष्टाचार हटना चाहिए. भ्रष्टाचार सबसे बड़ी महामारी है, जो पूरे विकास की गति को रोक देती है. लेकिन ये लोग कभी जात पर भटकाएंगे, कभी धर्म पर भटकाएंगे. ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है.




से

Suggested News