बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नेनौकरियों को लेकर नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा नियुक्ति प्रक्रिया शुरू नहीं होने पर होगा आन्दोलन

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नेनौकरियों को लेकर नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा नियुक्ति प्रक्रिया शुरू नहीं होने पर होगा आन्दोलन

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बाद नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा की मात्र 𝟏𝟕 महीनों में हमने 𝟓 लाख नौकरियां दी। सभी विभागों की रिक्तियों को भरने के आदेशानुसार 𝟑 लाख से अधिक नौकरियां प्रक्रियाधीन करवाई। हमारे हटते ही हमारे कार्यकाल में ही तीसरे चरण के लिए विज्ञापित 𝟏 लाख से अधिक शिक्षकों की भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हो गया।

तेजस्वी यादव ने कहा की अगर हमारे द्वारा प्रक्रियाधीन 𝟑 लाख से अधिक नौकरियों पर नियुक्ति की प्रक्रिया यथाशीघ्र आगामी महीनों में शुरू नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन होगा। 𝟏𝟕 साल से एनडीए के लोग लाखों रिक्तियों पर कुंडली मारे बैठे थे। हमने 𝟐𝟎𝟐𝟎 विधानसभा चुनाव  में 𝟏𝟎 लाख नौकरियां देने का प्रण किया तो ये उसे असंभव बताते थे, उसका मजाक बनाते थे। हमसे पूछते थे पैसा कहाँ से आएगा?

उन्होंने कहा की 𝟐𝟎𝟐𝟎 से लेकर 𝟐𝟎𝟐𝟐 तक भी भाजपा जदयू की सरकार ने नौकरियों को लेकर कुछ नहीं किया। लेकिन हमारे सरकार में आते ही हमने 𝟏𝟕 महीनों में 𝟓 लाख नौकरियां देकर तथा 𝟑 लाख प्रक्रियाधीन कर उसी असंभव कार्य को सहजता से संभव कर दिखाया।

रंजन की रिपोर्ट

Suggested News