बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू और तेजस्वी रोहिणी आचार्य के लिए मांगेंगे वोट, छपरा में कल होगा राजद का विशाल जनसभा

लालू और तेजस्वी रोहिणी आचार्य के लिए मांगेंगे वोट, छपरा में कल होगा राजद का विशाल जनसभा

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य सारण लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही है। वहीं अब रोहिणी आचार्य को उनके पिता और भाई का साथ मिलने वाला है। रोहिणी आचार्य के लिए कल छपरा में राजद सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव हुंकार भरेंगे। महागठबंधन की ओर कल छपरा में विशाल जनसभा का आयोजन किया जा रहा है। वहीं कार्यक्रम में महागठबंधन के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे।

रोहिणी कल करेंगी नामाकंन 

बता दें कि, इसकी जानकारी खुद रोहिणी आचार्य ने दी है। रोहिणी आचार्य ने बताया है कि कल यानी 29 अप्रैल को वो सारण लोकसभा सीट से नामाकंन भरेंगी। वहीं उनके नामाकंन के बाद विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है। इस अवसर पर राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, मुकेश सहनी, अब्दुल बारी सिद्दीकी एवं महागठबंधन के अनेक वरीय नेता इस समारोह में शिरकत करेंगे। 

20 मई को होगा मतदान

वहीं राजद ने इस कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों को आने के लिए अपील भी किया है। मालूम हो कि, सारण में पांचवें चरण में यानी 20 मई को मतदान होगा। जिसके लिए नामांकन भी शुरू हो गया है। इसी कड़ी में कल यानी सोमवार को रोहिणी आचार्य भी नामाकंन करेंगी। रोहिणी के लिए कल उनके पिता और भाई जनता से वोट मांगेंगे। बता दें कि, सारण में रोहिणी आचार्य का मुकाबला भाजपा उम्मीदवार राजीव प्रताप रूड्डी से है। 

लगातार कर रही चुनाव प्रचार

गौरतलब हो कि, सारण से ही लालू यादव ने अपनी राजनीतिक पारी शुरू की थी, वहीं अब उनकी बेटी रोहिणी आचार्य भी वहीं से राजनीति में इंट्री ली है। रोहिणी सारण में लगातार चुनाव प्रचार कर रही हैं। रोहिणी सारण में ही कैंप भी कर रही है। साथ ही वो हर एक जनता से मिलकर उनकी समस्याओं को खत्म करने का वादा भी कर रही है। रोहिणी आचार्य का कहना है कि सारण की जनता उन्हें बहुत प्यार दे रही हैं और वह इस बार सारण से विजयी भी होंगी।  

Suggested News