बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, फुफेरे भाई समेत चार हैवानों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लोगों का फूटा गुस्सा

बेतिया में छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, फुफेरे भाई समेत चार  हैवानों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लोगों का फूटा गुस्सा

बेतिया-  नगर थाना क्षेत्र से 22 मार्च की शाम लापता आठ वर्ष की मासूम बच्ची का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया.  जानकारी अनुसार बेतिया के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बसवरिया मुहल्ला वार्ड नंबर 19 निवासी हसनैन अंसारी की आठ वर्ष की बेटी रोशनी खातून 22 मार्च की शाम अचानक लापता हो गई.  परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन की कोशिश की गई, जिसके बाद परिजनों ने नगर थाना क्षेत्र से बच्ची के लापता होने की बात कही.

 पुलिस मामले की  छाबीन कर ही रही थी कि इसी दौरान बच्ची का शव उसके घर से मात्र 200 मीटर की दूरी पर बरामद हुआ. स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक के फुफेरे भाई और जगजीवन नगर के कुछ युवकों ने बच्ची का अपहरण किया फिर बेतिया और नरकटियागंज में किसी युवक के घर ले जाकर वहां पर भी बच्ची के साथ गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है.

 साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से बच्ची की हत्या कर उसके शव को बेतिया के चंद्रावत नदी के किनारे फेंक दिया, जो बच्ची के घर से मात्र 200 मीटर की दूरी पर है. बच्ची का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

 लोगों ने टायर जलाकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया मौके पर नगर थाना की पुलिस पहुंची, जहां उसे स्थानीय ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसी भेज दिया है जहां मेडिकल टीम गठित कर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है .

  वही इस मामले में पुलिस प्रशासन कुछ भी बोलने से बच रहा है. पुलिस नामजद आरोपी सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट- आशीष कुमार


Suggested News