बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाने से कुछ ही दूरी पर लोगों ने कानून को लिया अपने हाथ में , मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की धुनाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल,थानेदार को नहीं है जानकारी

थाने से कुछ ही दूरी पर लोगों ने कानून को लिया अपने हाथ में , मोबाइल चोरी के आरोप में  युवक की धुनाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल,थानेदार को नहीं है जानकारी

वैशाली- महनार थाना से महज 300 मीटर की दूरी पर मोबाइल चोरी के आरोप में भीड़ ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी. युवक रोता चिल्लाता रहम का भीख मांगता रहा लेकिन मौके पर जुटी भीड़ बस तमाशीन बनी देखती रही किसी ने बचाने की जरूरत नहीं समझी. पीटने करने वाले युवक वहीं का निवासी है .

घटना महनार थाना क्षेत्र के लाहौरी चक वार्ड संख्या 6 की है, जहां मोबाइल चोरी का आरोप में युवक को पकड़ लिया गया और गंगा नदी में नाव पर ले जाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. आरोपी ने पिटाई करते हुए युवक का वीडियो भी बनवाया और सोशल मीडिया पर वायरल किया है.

न्यूज4नेशन वीडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि युवक पर एक के बाद एक लाठियों की बरसात की जा रही और युवक मोबाईल फ़ोन नहीं लेने की बात कह छोड़ देने की गुहार लगा रहा. हद तो इस बात की है कि थाना से महज कुछ कदम की दूरी पर घंटों यह सब चलता रहा लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी.

हालाकि की युवक की पिटाई करने का वाइरल वीडिओ के बारे में जब महनार थाना अध्यक्ष विश्व रंजन सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया मुझे घटना की सूचना नही है.

रिपोर्ट-ऋषभ कुमार

Suggested News