बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में सिगरेट नहीं देना एक दुकानदार को पड़ा महंगा, नाराज युवकों ने दुकान पर पेट्रोल बम से बोला हमला

मुजफ्फरपुर में सिगरेट नहीं देना एक दुकानदार को पड़ा महंगा, नाराज युवकों ने दुकान पर पेट्रोल बम से बोला हमला

मुजफ्फरपुर में सिगरेट नहीं देना एक दुकानदार को पर गया महंगा सिगरेट नहीं मिलने से नाराज युवकों ने दुकान पर  पेट्रोल बम से हमला कर दिया। आपको बताते चले कि पुरा मामला तुर्की ओपी क्षेत्र के मधौल पेट्रोल पंप के समीप का है। जहां रामकुमार पांडेय की स्नैक्स और कोल्ड ड्रिंक की दुकान है जहां पर अपराधियों ने दुकानदार द्वारा सिगरेट नहीं दिय जानें से नाराज़ होकर पेट्रोल बम से हमला कर दिया। वहीं अपराधियों ने दुकान के बाहर रखे सामान को तोड़फोड़ दिया। हालांकि,इस हमले में कोई भी हताहत नहीं हुआ। वही घटना के बाद पुरे मामले की सूचना तुर्की ओपी थाना की पुलिस को दी गई वही सुचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच कर अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। 



वहीं पूरे मामले को लेकर दुकानदार ने तीन युवकों के खिलाफ तुर्की ओपी थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है। वही इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सौंपा गया है। वही पुलीस को सौपे गय सीसीटीवी में आरोपितों की तस्वीर कैद है। दुकानदार रामकुमार पांडेय ने पुलिस को बताया कि रात 9.30 बजे लगभग आधा दर्जन युवक बाइक से दुकान पर पहुंचे। सिगरेट मांगने लगे। इसपर उन्होंने कहा कि दुकान में ताला बंद कर चुके हैं। बगल में जाकर ले लीजिए। लेकिन, सभी गाली-गलौज करते दुकान के बाहर काउंटर पर रखी कोल्ड ड्रिंक की बोतलें और अन्य सामग्री को तोड़ने लगे। अगल-बगल के दुकानदारों ने समझा-बुझाकर शांत कर हटा दिया। तुर्की ओपी के सब इंस्पेक्टर गुरुजेश कुमार को घटना की जानकारी दी गई। गश्ती कर रही पुलिस वहां पहुंची, तबतक सभी भाग गए थे। जिसके बाद तकरीबन 3  बजे सभी आरोपितों ने धावा बोल दिया और दुकान पर पेट्रोल बम फेंका। घटना को अंजाम देकर मुजफ्फरपुर शहर की ओर भाग निकले। जोरदार आवाज होने से दहशत फैल गई। बगल के होटल संचालक और कर्मचारियों ने दुकान में लगी आग पर काबू पाया। सूचना पर तुर्की ओपी पुलिस ने भी पहुंचकर छानबीन की।



दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर तीन आरोपितों को नामजद किया है। इनमें अघोरिया बाजार का वैभव कुमार, आलोक सिंह व शाश्वत शामिल है। इधर, सब इंस्पेक्टर गुरुजेश कुमार ने बताया कि दुकान मालिक ने आवेदन दिया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।


Suggested News