बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में तीन बच्चों की माँ को पति के फुफेरे भाई से हुआ प्यार, दो बेटों को लेकर प्रेमी संग हुई फरार, पीड़ित पति ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

मुजफ्फरपुर में तीन बच्चों की माँ को पति के फुफेरे भाई से हुआ प्यार, दो बेटों को लेकर प्रेमी संग हुई फरार, पीड़ित पति ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में जब तीन बच्चों की मां पर चढ़ा प्यार का बुखार तो अपनी बेटी को छोड़ दो बेटों को लेकर प्रेमी संग फरार हो गई है। अब पति ने अपने पत्नी और बच्चो के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले में मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के दुवियाही गांव निवासी पीड़ित पति अमित कुमार ने बताया कि उसकी शादी 13 जुलाई 2013 को सरैया थाना क्षेत्र के अम्बारा तेज सिंह गांव निवासी ललिता देवी के साथ हुई थी।  

शादी के बाद हुए तीन बच्चे

वहीँ मामले में पीड़ित अमित कुमार ने बताया कि शादी के बाद सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। इसी बीच दोनों को दो पुत्र और एक पुत्री की प्राप्ति हुई। कुछ दिन बाद मेरी पत्नी मेरे फुफेरे भाई के संपर्क में आ गई और यही से शुरु हुआ प्यार की अनोखी कहानी की दास्तान।  

तीन बच्चों की मां को पति के फुफेरा भाई से हुआ प्यार

वही मामले में अमित कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी का उसके फुफेरा भाई जो मूल रूप से वैशाली जिले के बेलसर थाना के बेलवर गांव का रहने वाला चंदन कुमार है। उससे नजदीकिया बढ़ने लगी और दोनो का प्यार जब परवान चढ़ा तो मेरी पत्नी मेरे फुफेरा भाई चंदन कुमार को अपने मायके में बुलाकर अक्सर मिलने लगीं।  

23 अप्रैल को घर से हुई गायब

मामले में अमित कुमार ने बताया कि 23 अप्रैल 2024 को वह अपने घर से पंडाल का काम करने निकला था और जब काम कर अपने घर वापस आया तो उसकी पत्नी और दोनों बेटा घर पर नहीं था। जिसके बाद पत्नी और बच्चो की काफ़ी खोजबीन किया। लेकीन कुछ पता नहीं चल पाया। इसी बीच पता चला कि वैशाली जिले के बेलसर थाना क्षेत्र के बेलवर गांव का चंदन कुमार जो रिश्ते में मेरा फुफेरा भाई लगता है। वह अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मेरी पत्नी और बच्चे का अपहरण कर लिया है।  

मामले को लेकर सरैया थाना में दिया आवेदन

वही मामले में अमित कुमार ने बताया कि काफी खोजबीन के बाद भी जब पत्नी और बच्चे का पता नहीं चला। इसी दौरान पता चला कि मेरा फुफेरा भाई जो वैशाली जिले के बेलसर थाना क्षेत्र के बेलवर गांव निवासी चंदन कुमार है। वह अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मेरी पत्नी और दोनों बेटे का अपहरण कर लिया है। जिसके बाद पूरे मामले की लिखित शिकायत हमने सरैया थाने की पुलिस से की है।

मामले में पुलिस ने कहा

मामले में सरैया थाना की पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के दुबियाही गांव के रहने वाले अमित कुमार ने अपने ही फुफेरा भाई के द्वारा अपनी पत्नी और बच्चे के अपहरण कर लेने संबंधित एक आवेदन दिया है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News