बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर की आंगनबाड़ी सेविका की हत्या, दरवाजे के बाहर पड़ी थी लाश

मुंगेर में अज्ञात अपराधियों ने घर में घुसकर की आंगनबाड़ी सेविका की हत्या, दरवाजे के बाहर पड़ी थी लाश

MUNGER : जिले के तारापुर थाना क्षेत्र के लौना के सतेहरा गांव में अज्ञात अपराधियों के द्वारा आगनवाड़ी संचालिका की हत्या गला दबाकर किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। मृतका का शव उसके ही घर के दरवाजे के बाहर पड़ा हुआ मिला है। जिसके बाद घरवालों में हड़कंप मच गया है. हत्या किसने और किस इरादे से की, इसको लेकर परिवार के लोग भी कुछ भी जानकारी नहीं होने की बात कह रहे हैं। वहीं यह बात भी सामने आई है कि उसका प्रेम विवाह हुआ था। फिलहाल, मामले की सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मृतका विरो मांझी की पुत्रवधू सह आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 39 की सेविका रीना कुमारी है। वहीं उसका पति नागेंद्र मांझी जो मुंबई में रह कर काम करता है। महिला ने 10 साल पहले अपने ही गांव के मांझी जाति के युवक से शादी की थी। पति नागेंद्र मांझी मुंबई में काम करता है और सेविका अपने 8 वर्षीय बच्चे और ससुर के साथ लौना गांव में रहती है।

वीरो मांझी ने आगे बताया कि बहू कुशवाहा जाति से थी दस वर्ष पूर्व मेरे बेटे नागेंद्र से प्रेम विवाह की थी,और अच्छे से घर म़े रह रही थी। हसमुख व मिलनसार स्वभाव होने के कारण सबसे बहू का अच्छा संबंध था। ससुर विरो मांझी ने बताया कि मेरा किसी से दुश्मनी नहीं है। घटना कैसे हुई हमें मालूम नहीं है। 

मृतका के ससुर वीरो मंझी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह घर के आगे बेसुध अवस्था में जमीन पर पड़ी बहू रीना पर मेरी नजर पड़ी तो मैंने बहू को आवाज लगाया बहू के द्वारा किसी तरह की हरकत नहीं किये जाने पर समीप पहुंचा तो बहू को मृत पाया।

वहीं  कुछ स्थानीय ग्रामीणों ने स्थल पर दबी जुबान से महिला के अवैध संबंध के कारण हत्या होने की आशंका जताई है। इधर पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर जांच में जुट गई है । तारापुर एसडीपीओ सिंधु शेखर सिंह ने बताया कि महिला लौना गांव की रहने वाली थी। आंगनबाड़ी में सेविका के पद कार्यरत थी। शव को देख कर ऐसा लगता है कि सेविका की गला दबाकर हत्या कर शव को घटनास्थल पर लिटा दिया गया है। उन्होंने कहा कि महिला के शरीर पर कोई जख्म के निशान नहीं है। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है। एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। 

REPORT - MD. IMTIYAZ KHAN

Suggested News