बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में घर से बुलाकर अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

गया में घर से बुलाकर अपराधियों ने गोली मारकर की युवक की हत्या, परिजनों में मचा कोहराम

GAYA : गया में घर में सो रहे युवक को अपराधी बुलाकर ले गए और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। मृतक का शव गांव से 5 किलोमीटर दूर रास्ते पर पड़ा पाया गया। घटना गया के परैया थाना क्षेत्र के कोसडीहरा गांव की है। जहां अपने घर में सो रहे प्रेम यादव को दो लोग मोटरसाईकिल से बुलाने आए और अपने साथ ले गए। दो घंटे बाद थाना क्षेत्र के सोलरा और नउआ बिगहा के बीच प्रेम यादव का शव रास्ते पर खेत में पड़ा मिला। परिजनों ने पुलिस पर सूचना के दो घंटे बाद पहुंचने का आरोप लगाया है। 

घटना के संबंध में मृतक के भाई संदीप कुमार और सुनील कुमार ने बताया कि मेरा भाई घर में सो रहा था। उसी दौरान गांव एक युवक और एक बगल के गांव का युवक बाईक से उसे बुलाकर अपने साथ ले गया। दो घंटे बाद सूचना मिली कि सोलरा और नउआ बिगहा गांव के बीच प्रेम यादव का शव पड़ा है। घटना की सूचना के बाद बड़ी संख्या में गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। मृतक के भाई ने बताया कि अपराधियों ने तीन गोली मारी है। हत्या का कारण का कोई खुलासा नहीं हो सका है। 

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक प्रेम यादव का किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वहीं ग्रामीण और परिजनों का आरोप है कि घटना की सूचना के दो घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। इस संबंध में परैया थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को प्रेम यादव के एक्सीडेंट में मौत होने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद पुलिस बताए गए घटनास्थल पर पहुंची। जहां पता चला कि परिजन शव को अपने साथ घर लेकर चले गए। जिसके बाद पुलिस घर पर पहुंची। इस उपापोह में पुलिस को एक घंटा में अधिक समय लग गया। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर अंतः परीक्षण के लिए मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मौत एक्सीडेंट से हुई है या हत्या की गई है। इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद हीं हो पाएगा। अभी तक कोई लिखित आवेदन पुलिस को प्राप्त नहीं हुई है। आवेदन मिलने के उपरांत अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News