बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार पुलिस की नौकरी लगते ही पति ने पत्नी को दी जान से मारने की धमकी, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

बिहार पुलिस की नौकरी लगते ही पति ने पत्नी को दी जान से मारने की धमकी, पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार

BHAGALPUR : बिहार पुलिस की नौकरी लगते ही पति ने पत्नी को जान से मारने के साथ घर से निकाल देने की धमकी देने लगा। पूरा मामला भागलपुर के सहायक थाना के बाखरपुर में सामने आया है जहां रंजीत कुमार नामक युवक होमगार्ड में नौकरी लगते ही अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी देने लगा। अब पत्नी प्रशासनिक कार्यालय के चक्कर लगा रही है। वह न्याय की गुहार कर रही है। 

बताते चलें कि सोनम कुमारी की शादी 11 मई 2022 में बाकरपुर थाना क्षेत्र के रंजीत कुमार नामक युवक से हुई थी। शादी के कुछ ही दिनों बाद रंजीत के द्वारा सोनम से दहेज का मांग करने लगा। नही देने पर घर से निकाल देने वह जान से मारने की धमकी देने लगा। जिसके बाद सोनम ने रंजीत को और उसके घर वालों को डेढ़ लाख रुपये अपने पिता से लेकर दिया था। दहेज लेने का सिलसिला यूही नही थमा और रंजीत सोनम से पैसों की डिमांड लगातार करने लगा।

2 महीने बीत जाने के बाद फिर एक बार रंजीत ने सोनम को 5 लाख रूपये अपने पिता से मांगने को कहा। जिस पर सोनम के पिता ने इनकार जताया तो रंजीत के द्वारा अपनी पत्नी सोनम पर केरोसिन छिड़क कर जान से मारने का प्रयास किया। हालांकि सोनम समय रहते वहां से भाग निकली और अपने ननिहाल पहुंच गई। जिसके बाद थाना पहुंचकर लिखित आवेदन दी।

हालांकि अभी तक प्रशासन के द्वारा किसी भी प्रकार की ठोस कार्रवाई नहीं की गई है। सोनम ने बताया की रंजीत ने दूसरी शादी प्रियंका नाम की एक लड़की से कर लिया है। जिस पर ऐतराज जताया तो सोनम को जान से मारने का धमकी दिया जा रहा है। सोनम अब वरीय पुलिस अधीक्षक पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय का चक्कर काट रही है। 

भागलपुर से बालमुकुंद की रिपोर्ट

Suggested News