बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में भाजपा नेता ने जदयू नेता को मिलन समारोह में मारी गोली, पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर के आने से ठीक पहले घटी घटना से मचा हड़कंप

बिहार में भाजपा नेता ने जदयू नेता को मिलन समारोह में मारी गोली, पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर के आने से ठीक पहले घटी घटना से मचा हड़कंप

मधेपुरा. भाजपा के मधेपुरा लोकसभा प्रभारी पंकज पटेल ने रविवार को जदयू नेता संजय कुमार भगत को एक कार्यक्रम में गोली मार दी. इस कार्यक्रम में बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद को भी शामिल होना था. जिले के मुरलीगंज भगत धर्मशाला में भाजपा नेताओं की बैठक होनी थी. इसमें कुछ जदयू नेताओं के भाजपा में शामिल होने की बात कही जा रही थी. उसी दौरान नेताओं में कुछ बातों को लेकर कहासुनी हुई और भाजपा नेता पंकज पटेल पर जदयू नेता संजय भगत को गोली मारने की बात सामने आई. 

जदयू नेता संजय कुमार भगत मुरलीगंज नगर पंचायत से मुख्य पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके हैं. हालांकि वे उस चुनाव में हार गए थे. वहीं  पंकज पटेल को भाजपा ने  मधेपुरा लोकसभा प्रभारी बना रखा है. दोनों के बीच हुई इस घटना के पीछे क्या कारण रहा इसे लेकर कुछ स्पष्ट बोलने को कोई तैयार नहीं है. वहीं गोली चलने के बाद अफरातफरी मच गई. बैठक में शामिल होने आए लोग वहां से तुरंत इधर उधर गायब हो गए. 

कहा जा रहा है कि पंकज पटेल ने जिस पिस्टल में गोली चलाई वह उनकी लाइसेंसी पिस्टल है. घटना के बाद पुलिस ने भाजपा नेता पंकज पटेल को हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम है. कहा जा रहा है कि गोली चलने के पहले दोनों पक्षों में जमकर मारपीट भी हुई. स्थिति तनावपूर्ण होने के कारण बड़ी संख्या में पुलिसवालों की तैनाती की गई है. आरोपी भाजपा नेता से पुलिस पूछताछ कर रही है.



Suggested News