बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी के उन्नाव में बस और ट्रक के बीच आमने सामने की हुई जोरदार टक्कर, 7 लोगों की हुई मौत, 12 यात्री गंभीर रूप से हुए जख्मी

यूपी के उन्नाव में बस और ट्रक के बीच आमने सामने की हुई जोरदार टक्कर, 7 लोगों की हुई मौत, 12 यात्री गंभीर रूप से हुए जख्मी

UP DESK : उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुए भीषण सड़क हादसे में करीब 7 लोगों की मौत हो गयी है। वहीँ 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घटना उन्नाव-हरदोई मार्ग पर सफीपुर कोतवाली के जमालुद्दीन गाँव के सामने की बताई जा रही है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की तेज रफ्तार ट्रक और डग्गामार बस में जोरदार भिड़ंत हो गई। आमने सामने की टक्कर में बस के परखच्चे उड़ गए। 

वहीँ इस हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई, जिससे ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद राहगीरों की मदद से पुलिस ने घायलों व मृतकों का रेस्क्यू किया। बताया जा रहा है की हादसे के दौरान डग्गामार बस में करीब 20 लोग सवार थे। 

इस भयंकर हादसे में जहाँ 7 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 12 लोग घायल हो गए हैं। हादसे के घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीँ इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

संजय पाल की रिपोर्ट  

Suggested News