बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपराधियों का तांडव, चाचा भतीजे को बीच रास्ते में ठोका, इलाके में फैली सनसनी

पटना में अपराधियों का तांडव, चाचा भतीजे को बीच रास्ते में ठोका, इलाके में फैली सनसनी

PATNA: बिहार में आपराधी घटनाएं चरम पर है। बेखौफ अपराधी आए दिन आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस इन मामलों में कार्रवाई करने की पूरी कोशिश करती है। लेकिन पुलिस एक मामले को सुलझाती तो अपराधी नई घटना को अंजाम दे देते हैं। ताजा मामला पटना के  मनेर का है। जहां अपराधियों ने शनिवार की देर रात ईट भठ्ठी के मालिक और उसके भतीजे को गोलियों से भून डाला है। वहीं इस घटना में चाचा की मौत हो गई है। वहीं भतीजे की हालत गंभीर बताई जा रही है।  

बताया जा रहा है कि, बाइक सवार अपराधियों ने चाचा भतीजे पर गोलियां बरसाई है। वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा आनन- फानन में घायलों को इलाज के लिए पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने चाचा को मृत घोषित कर दिया। जबकि भतीजा बुरी तरह से घायल अभी भी अस्पताल में इलाजरत है। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी का माहौल कायम हो गया। 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मनेर थाना के ब्रह्मचारी गांव के नजदीक देव कुमार 45 वर्ष अपने भतीजा बिट्टू के साथ मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही दोनों घर के नजदीक पहुंचे। इस बीच पीछा कर रहे अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ कई गोलियां बरसा दी। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। गोलीबारी की सूचना मिलते ही आसपास गांव के लोग मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना मनेर थाने को दी। सूचना मिलने के बाद मनेर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान चाचा देव कुमार की मौत हो गई। जबकि बिट्टू का इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है।

घटना की पुष्टि करते हुए मनेर थाना प्रभारी ने बताया कि मामला आपसी पुराना विवाद को बताया जा रहा है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। मनेर थाना प्रभारी ने बताया कि देव कुमार को अपराधियों ने पीछे से गोली मारी है, जो सीने के आर-पार हो गई। उन्होंने बताया कि दो मोटरसाइकिल से चार अपराधी दोनों चाचा भतीजा का पीछा करते हुए ब्रह्मचारी गांव के नजदीक पहुंचे और दोनों को गोली मार दी। उन्होंने बताया कि बिट्टू कुमार के बाह में गोली लगी है और वह घायल है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरा और कई तकनीकी अनुसंधान से अपराधियों का पता लगाने में जुट गई है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News